Friday, May 10, 2024

पति पर अप्राकृतिक संबंध व देवर पर अश्लील हरकतें करने का आरोप, एसएसपी ने दिए जांच के आदेश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। मुरादाबाद के थाना भोजपुर थाना क्षेत्र निवासी महिला ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को दिए शिकायती पत्र में अपने पति, देवर और ससुरालियों पर गंभीर आरोप लगाये हैं। पीड़िता ने कहा कि उसका पति उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाता है और देवर उसके साथ अश्लील हरकतें करता है।

इसकी शिकायत जब ससुरालियों से की तो उन्होंने उल्टा उसके साथ मारपीट की। शिकायतकर्ता पीड़िता ने कहा कि शादी के बाद से आरोपित पति समेत सभी ससुरालिये दहेज की मांग को लेकर भी उसे प्रताड़ित करते हैं। पीड़िता की शिकायत पर एसएसपी हेमराज मीणा ने थाना भोजपुर इंस्पेक्टर को मामले में जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोमवार को भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव निवासी महिला ने एसएसपी हेमराज मीणा को दी तहरीर में बताया कि उसकी शादी 27 अप्रैल 2018 को मझोला के लाकड़ीफाजलपुर निवासी युवक से हुई थी। आरोप लगाया कि शादी के बाद से पति, सास, जेठ, जेठानी, देवर व देवरानी दहेज में दो लाख रुपये की मांग करने लगे। मांग पूरी न होने पर प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। पीड़िता ने आगे बताया कि दहेज की मांग के अलावा

उसका पति उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाता है और देवर उसके साथ अश्लील हरकतें करता है। इसकी शिकायत जब ससुरालियों से की तो उन्होंने भी उसके साथ मारपीट की हैं।

पीड़िता ने बताया कि दहेज में दो लाख रुपये की मांग भी की। मना करने पर आरोपितों ने पीड़िता को मारपीट कर घायल कर दिया। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने भोजपुर एसएचओ अमरनाथ वर्मा को मामले में जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय