Saturday, June 29, 2024

मुज़फ्फरनगर में स्कूल बैग में तमंचा-कारतूस लेकर आया छात्र,मच गया हड़कंप

खतौली। कस्बे के बुढ़ाना रोड़ स्थित एक इंटर कॉलेज के छात्र द्वारा स्कूल बैग में तमंचा कारतूस रखकर लाने से सहपाठियों के साथ ही स्कूल प्रबंधतंत्र में हड़कंप मच गया। प्रधानाचार्य ने छात्र द्वारा बैग में तमंचा कारतूस लाने की बात को सिरे से नकार कर छात्र के बैग से खिलौना बरामद होने की स्वीकारोक्ति की है।

जानकारी के अनुसार कस्बे के बुढ़ाना रोड़ स्थित एक इंटर कॉलेज में निकटवर्ती एक गांव का छात्र कक्षा आठ का विद्यार्थी है। बताया गया कि छात्र की अपने कुछ सहपाठियों के साथ अनबन के चलते कुछ दिन पूर्व मारपीट हो गई थी। मारपीट में छात्र चोटिल हो गया था। स्कूल प्रबंधतंत्र ने आपस में झगड़ा करने वाले छात्रों के परिजनों को तलब करके चेतावनी देकर मामला रफा दफा कर दिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया गया कि मारपीट में घायल हुआ छात्र सोमवार को अपने बैग में तमंचा कारतूस रखकर विद्यालय पहुंच गया। बताया गया कि छात्र गुटों के बीच मारपीट प्रकरण के पश्चात चौकन्ने चल रहे स्कूल प्रशासन द्वारा चेकिंग अभियान चलाए जाने के अंतर्गत बैग में तमंचा कारतूस रखकर लाने का आरोपी छात्र पकड़ में आ गया।

छात्र के दुस्साहस से सहपाठियों के साथ ही स्कूल प्रबंधन में हड़कंप मच गया। आनन फानन में स्कूल प्रबंधन ने आरोपी छात्र के परिजनों को विद्यालय में तलब कर लिया। प्रबंधन ने आरोपी छात्र को विद्यालय ना भेजने की चेतावनी देकर उसे  परिजनों के साथ चलता कर दिया। छात्र द्वारा बैग में तमंचा कारतूस रखकर पहुंचने की बात सार्वजनिक होने के बाद पता करने पर विद्यालय प्रधानाचार्य ने छात्र के बैग से असली के बजाए नकली खिलौना रूपी तमंचा बरामद होने की स्वीकारोक्ति की है।

उल्लेखनीय है कि बुढ़ाना रोड़ स्थित इंटर कॉलेज के छात्र गुटों में आए दिन मारपीट होना आम बात है। सोमवार को उपरोक्त विद्यालय के छात्र द्वारा तमंचा कारतूस लेकर कक्षा में आने से लेकर हर कोई हैरान है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय