Sunday, May 19, 2024

सुप्रीम कोर्ट की अधिवक्ता सुबुही खान बोलीं- मैं सनातनी मुस्लिम, मेरा पंथ इस्लाम और संस्कृति हिंदू

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। पत्रकारों से बातचीत करते हुए सुप्रीम कोर्ट की अधिवक्ता सुबुही खान ने कहा कि मैं सनातनी मुस्लिम हूं। कहा कि इस्लाम के नाम पर लोगों को भारत के खिलाफ खड़ा करने की कोशिश की जा रही है।

सुबुही छपरौली रोड स्थित एक प्रतिष्ठान में पत्रकारों से बातचीत कर रही थीं। उन्होंने कहा कि बहुत से लोग इस्लाम के नाम पर मुस्लिम बच्चों को अलगाववादी, कट्टरपंथी और आतंकवादी बना रहे हैं। भारत के खिलाफ खड़ा करने की कोशिश की जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि मुसलमान बच्चों को हराम, हलाल के चक्कर में उलझाया जाता है। फतवा ब्रिगेड उसकी सोचने समझने की क्षमता को खत्म कर देती है। एक लंबे समय तक ब्रेन वॉश होने के कारण वे मानसिक तौर पर इतना कमजोर हो जाते हैं कि कुछ लोग उन्हें आतंकवादी बना देते हैं।

भारतीय मुसलमान बच्चे को समझना होगा कि हम भारत के समाज से अलग नहीं हैं। उन्होंने बताया कि मैं वृंदावन जाती हूं और कृष्ण भक्ति में झूमती हैं और श्रीराम राममन्दिर निर्माण के लिए भी उन्होंने एक लंबी लड़ाई लड़ी।

इस दौरान सुबुही खान ने कहा कि भारतीय मुसलमान को गर्व होना चाहिए कि हम रहीम, रसखान, दाराशिकोह, कबीर आदि की परंपरा वाले सनातनी मुसलमान हैं। हमारा धर्म सनातन है, पंथ इस्लाम है और संस्कृति हिंदू है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय