Saturday, May 18, 2024

सुष्मिता सेन को आया हार्ट अटैक, बोली-दिल का दौरा पड़ने के बाद ‘फिर से जीने के लिए तैयार’ हूं !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नयी दिल्ली- पूर्व मिस यूनिवर्स एवं फिल्म अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने गुरुवार को कहा कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था और हाल ही में उनकी एंजियोप्लास्टी हुई है।

सुष्मिता ने अपने पिता के साथ सोशल मीडिया पर एक मुस्कुराता हुआ फोटो शेयर किया और अपने पिता के शब्दों को लिखा, “अपने दिल को हमेशा खुश और साहसी बनाए रखो और जब तुमको इसकी सबसे ज्यादा आवश्यकता होगी, तो यह तुम्हारे साथ खड़ा रहेगा।” उन्होंने लिखा कि कुछ दिनों पहले मुझे दिल का दौरा पड़ा था और मेरी एंजियोप्लास्टी हुई, स्टेंट लगा और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मेरे कार्डियोलॉजिस्ट ने इस बात की पुष्टि की कि मेरे पास एक बड़ा दिल है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने ट्वीट किया किया बहुत सारे लोगों को समय पर सहायता और उनकी रचनात्मक सहयोग के लिए धन्यवाद देना है और ऐसा में अगले पोस्ट में करूंगी। उन्होंने लिखा कि यह पोस्ट सिर्फ आपको (मेरे शुभचिंतकों और प्रियजनों को) खुशखबरी देने के लिए है कि सब कुछ ठीक है और मैं फिर से जीने के लिए तैयार हूं! मैं आप लोगों से बहुत प्यार करती हूं! ईश्वर महान है।

उनके प्रशंसकों, अनुयायियों और बॉलीवुड की हस्तियों ने उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। मुनमुन दत्ता ने लिखा कि आप एक मजबूत, सुंदर, अनमोल और प्रेरणादायक महिला हैं और आप प्रत्येक दिन यह साबित करती हैं। गौहर खान ने लिखा, “यह अनमोल है! जल्द ही आप स्वस्थ्य महसूस करें, पहले से कहीं ज्यादा मजबूत।”

सोनल चौहान ने लिखा कि आपको प्यार और शक्ति भेज रही हूं। दिव्या अग्रवाल ने उन्हें एक मजबूत महिला कहा। फिल्मों में काम की बात करें तो सुष्मिता सेन अगामी ‘आर्या 3’ में नजर आएंगी।

“मुझे कुछ दिन पहले दिल का दौरा पड़ा था.. एंजियोप्लास्टी की गई.. स्टेंट लगा है और सबसे महत्वपूर्ण बात, मेरे हृदय रोग विशेषज्ञ ने फिर से पुष्टि की ‘मेरा दिल बड़ा है’। समय पर सहायता के लिए बहुत से लोगों को धन्यवाद देना चाहिए। यह पोस्ट सिर्फ आपको खुशखबरी से अवगत कराने के लिए है कि सब ठीक है और मैं फिर से आगे जिंदगी जीने के लिए तैयार हूं!”

सुष्मिता को सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक माना जाता है। वह सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय