Friday, September 20, 2024

गाजियाबाद में पत्नी ने पास बैठने से मना किया तो पति ने गोली मारकर दे दी अपनी जान

गाजियाबाद। प्रकाश विहार कॉलोनी में सुबह करीब सवा छह बजे पत्नी से झगड़ा होने पर पति ओमवीर तोमर (43) ने खुद को तमंचे से गोली मार ली। ओमवीर पत्नी को अपने पास बैठने के लिए बोल रहा था। इस बात को लेकर दोनों में लड़ाई हुई थी। वहीं ओमवीर की मां ने मामले में सही जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

ओमवीर तोमर प्रकाश विहार कॉलोनी में रहते थे। परिवार में पत्नी पूनम, बेटा देव (19), भानू (17), विद्यानिधि (15) हैं। वह नोएडा की सिक्योरिटी गार्ड की कंपनी में काम करते थे। उन्होंने अपने घर भैंस और गाय पाल रखी हैं वह और दूध की डेयरी चलाते थे। एसीपी सूर्यबली मौर्य ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि ओमवीर के सिर में गोली लगने से उसकी मौत हो गई हैं। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची।

 

 

 

ओमवीर की पत्नी ने पूछताछ में बताया कि उनके पति ने रात के समय शराब पी थी। सुबह करीब पांच बजे दोनों उठे थे और भैंसों का चारा कर रहे थे। पति ने उनसे अपने पास आकर बैठने के लिए कहा। पूनम घर में बहुत काम है, यह कह कर चली गई थी। इसके बाद ओमवीर उनके कमरे में आया और उनके साथ गाली-गलौज करने लगा। उसकी पिटाई की। बचाव करने के लिए बच्चे भी आ गए। ओमवीर ने उन्हें भी डांट दिया और वहां से भागने के लिए कहने लगे। कुछ समय बाद ओमवीर अंदर कमरे से तमंचा लेकर आए।

 

 

पूनम ने पुलिस को बताया कि ओमवीर ने पहले उनके ऊपर तमंचा तान दिया फिर अपने सिर पर गोली मार ली। एसीपी ने बताया कि ओमवीर की मां ने पूनम पर कुछ आरोप लगाए हैं। मां ने मामले में सही जांच करने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय