Friday, September 20, 2024

सहारनपुर में खेत में बने फार्म हाउस में दंपती का शव फंदे पर लटका मिला, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप 

सहारनपुर। सहारनपुर जनपद के रामपुर मनिहारान के गांव नल्हेड़ा गुर्जर के मजरे कबीरपुर के खेत में बने फार्म हाउस में दंपती का शव फंदे पर लटका हुआ मिला है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा। प्राथमिक जांच के बाद पुलिस इसे आत्महत्या मानकर चल रही है, जबकि परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं। हालांकि परिजनों की तरफ से अभी तहरीर नहीं दी गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव नल्हेड़ा गुर्जर निवासी पंकज (44) पुत्र राजकुमार ने चार वर्ष पहले दूसरी शादी रेहड़ी मलकपुर निवासी वर्षा से की थी। पंकज उसके साथ अपने फार्म हाउस कबीरपुर में रहता था, जबकि उसकी पहली पत्नी सुभासो अपने तीन बच्चे सागर, शिवानी, स्वाति के साथ गांव नल्हेड़ा में रहते हैं। ग्रामीणों ने बताया कि सुबह जब उसका बेटा सागर फार्म हाउस पर दूध लेने पहुंचा तो उसने पंकज व वर्षा को फार्म हाउस में बने टीन शेड पर लटका पाया। सूचना पर परिजन व ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गयी।
थाना प्रभारी नरेंद्र शर्मा ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। दोनों के शवों को नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। ग्रामीणों ने बताया कि कुछ साल पहले पंकज के पास जमीन के करीब एक करोड़ रुपये आए थे। यह रुपये उसने इधर-उधर खर्च कर दिए। इसके बाद पंकज पर काफी कर्ज हो गया था। आशंका जताई जा रही है कि कर्ज से तंग आकर यह कदम उठाया है। वहीं परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक का कहना है कि प्राथमिक जांच में आत्महत्या की बात सामने आ रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। परिजनों की तरफ से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय