Friday, September 20, 2024

मेरठ में स्वाट टीम ने 25 हजार रुपये के दो इनामी बदमाश किए गिरफ्तार

मेरठ। जिले की स्वाट टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 25-25 हजार रुपये के दो इनामी बदमाशों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। दोनों बदमाश लगभग ढाई महीने से आईआईएमटी एकेडमी के पास फायरिंग की घटना के मामले में फरार चल रहे थे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

जिले के पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारी के अनुसार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मेरठ के निर्देशानुसार जनपद में अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत पुलिस अधीक्षक देहात व पुलिस अधीक्षक अपराध के निर्देशन में स्वॉट टीम जनपद मेरठ द्वारा आज मुखबिर की सूचना पर हैप्पी त्यागी उर्फ मधुर त्यागी पुत्र आदेश त्यागी और गर्वित नागर पुत्र अरूण कुमार को गिरफ्तार किया गया है।गिरफ्तार अभियुक्तों द्वारा 21 जून को आईआईएमटी एकेडमी के पास फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया था।

 

 

इस मामले में थाना गंगानगर पुलिस ने धारा 147/148/149/307 मुकदमा दर्ज किया था। जिसके बाद से अभियुक्त फरार चल रहे थे। गिरफ्तार अभियुक्तों पर 2 सितंबर को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद मेरठ द्वारा 25-25 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित किया गया था। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम की अगुवाई प्रभारी स्वॉट टीम अरुण कुमार मिश्रा थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय