Monday, May 20, 2024

जिंदा है आतंकी पन्नून, भारतीय राजनयिकों को दी धमकी!

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चंडीगढ़। आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नून जिंदा है और वह फिलहाल न्यूयॉर्क में है। उसने गुरुवार को कनाडा, अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया और यूके में भारतीय राजनयिकों को फिर से धमकी दी है।

सिख्स फॉर जस्टिस (एसएफजे) की स्थापना करने वाले पन्नून ने संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय से एक वीडियो संदेश जारी कर कहा, “हां, हम संधू-वर्मा-डोराईस्वामी-मल्होत्रा-वोहरा, अमेरिका, कनाडा, ब्रिटेन, इटली और ऑस्ट्रेलिया में भारतीय राजनयिकों को निज्जर की हत्या के लिए जिम्मेदार ठहराते हैं।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कनाडा में खालिस्तान जनमत संग्रह के तीसरे चरण की घोषणा करते हुए पन्नून ने कहा कि टोरंटो में 16 जुलाई को मतदान होगा और 10 सितंबर को वैंकूवर में मतदान निज्जर को समर्पित होगा।

कनाडा स्थित खालिस्तान समर्थक नेता हरदीप सिंह निज्जर, जिसे भारत सरकार ने ‘वांछित आतंकवादी’ घोषित किया था, की दो अज्ञात बंदूकधारियों ने ब्रिटिश कोलंबिया के सरे शहर में गोली मार कर हत्या कर दी थी। निज्जर सरे में गुरु नानक सिख गुरुद्वारा का प्रमुख था।

इसके बाद पन्नू भूमिगत हो गया था।

खालिस्तान कट्टरपंथियों ने 2 जुलाई को सैन फ्रांसिस्को में भारतीय वाणिज्य दूतावास में आग लगा दी थी। अमेरिका ने इस हमले की निंदा की है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय