Sunday, May 5, 2024

सीडब्ल्यूसी सदस्य नियुक्त होने पर थरूर, हुसैन ने कांग्रेस के शीर्ष नेताओं का जताया आभार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। कांग्रेस सांसद शशि थरूर और सैयद नसीर हुसैन ने रविवार को पार्टी की सर्वोच्च निर्णय लेने वाली संस्था कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) के सदस्य के रूप में नियुक्त किए जाने के बाद पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व के प्रति आभार व्यक्त किया।

थरूर ने एक्स पर लिखा, “मुझे कार्य समिति में नामित करने के कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे जी और कांग्रेस केंद्रीय नेतृत्व के फैसले से सम्मानित महसूस कर रहा हूं। एक व्यक्ति के रूप में जो पार्टी के मार्गदर्शन में पिछले 138 वर्षों में सीडब्ल्यूसी द्वारा निभाई गई ऐतिहासिक भूमिका से अवगत है, मैं इस संस्था का हिस्सा बनकर विनम्र और आभारी हूं, और अपने समर्पित सहयोगियों के साथ पार्टी की सेवा करने के अवसर की प्रतीक्षा कर रहा हूं।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

केरल के तिरुवनंतपुरम से लोकसभा सांसद ने कहा, “हममें से कोई भी उन लाखों प्रतिबद्ध कार्यकर्ताओं के बिना कुछ भी हासिल नहीं कर सकता जो पार्टी की जीवनरेखा हैं। आज, सबसे पहले, मैं उन्हें नमन करता हूं। अनगिनत भारतीय जो अधिक समावेशी और स्वीकार्य भारत चाहते हैं, हमारी तरफ से सर्वश्रेष्‍ठ के हकदार हैं।”

हुसैन ने भी एक्स पर लिखा, “एक विनम्र क्षण और सीडब्ल्यूसी सदस्‍य के रूप में पार्टी की सेवा करने के लिए मुझे दिए गए इस अवसर के लिए कांग्रेस नेतृत्व अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे जी, पूर्व अध्यक्षों – सोनिया गांधी जी और राहुल गांधी जी को बहुत धन्यवाद और आभार।”

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने रविवार को सीडब्ल्यूसी के गठन की घोषणा की – जिसमें थरूर, हुसैन, सचिन पायलट, प्रियंका गांधी और कई अन्य वरिष्ठ नेता शामिल हैं।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय