Saturday, May 18, 2024

शामली में कोतवाली परिसर से कार चोरी, एक दिन पहले किया था सीज, विभाग में हड़कंप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। शहर कोतवाली परिसर से एक ब्रेजा गाडी चोरी हो गई। उक्त गाडी को दो दिन पहले देर रात्रि कोतवाली परिसर से चोरी हो गई थी, लेकिन पुलिस ने मामले को दबाकर रखा था। पुलिस ने गाडी की बरामदगी को लेकर यूपी से लेकर हरियाणा तक पीछा किया, लेकिन गाडी बरामद नही हो सकी। बताया जाता है कि पानीपत के एक टोल प्लाजा पर चोरी की उक्त गाडी सीसी टीवी कैमरों में नजर आई है। फिलहाल पुलिस गाडी की तलाश में जुटी है।

शहर कोतवाली क्षेत्र में एक के बाद एक घटनाएं सामने आ रही हैं। लांक गांव में युवक को तीन लोगों ने गोली मारकर घायल कर दिया, पुलिस अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। दो दिन पहले शहर कोतवाली पुलिस ने एक ब्रेजा गाडी को सीज करते हुए शामली कोतवाली में खडा किया था, लेकिन सवेरे जब जाकर देखा तो गाडी कोतवाली परिसर से गायब थी। पुलिस को जैसी की गाडी चोरी होने की जानकारी हुई तो कोतवाली पुलिस में हडकंप मच गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने गाडी की बरामदगी को लेकर यूपी से लेकर हरियाणा कर जांच पडताल की और गाडी को बरामद करने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस के हाथ कुछ नही लग सका। वैसे तो कोतवाली परिसर में सीसीटीवी कैमरे लगे है, लेकिन सभी कैमरे पिछले लंबे समय से खराब है और बंद पडे है। जिस कारण पुलिस के साथ कुछ नही लग सका।

उक्त गाडी एक्सीडेंट से संबंधित थी जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर कोतवाली में खडा किया था। वहीं पुलिस सूत्रों के मुताबिक उक्त गाडी को पानीपत के एक टोल प्लाजा के सीसी टीवी कैमरों में देखा गया है। पुलिस सरगर्मी से उक्त कार की तलाश कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय