Sunday, May 19, 2024

पीएम मोदी और सीएम योगी ने जो विकास कार्य कराए वो अब तक किसी सरकार में नहीं हुए: कपिल देव अग्रवाल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। भारतीय जनता पार्टी की नामांकन जनसभा में भाजपा के पश्चिमी यूपी के तमाम नेता शामिल हुए। इस दौरान मुख्य अतिथि मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री और सीएम योगी आदित्यनाथ ने जो विकास कार्य कराए हैं वे अब तक किसी सरकार ने नहीं कराए हैं।

भाजपा के महानगर प्रभारी नोएडा के विधायक पंकज सिंह ने कहा कि पिछली बार हम उत्तर प्रदेश में दो सीटों पर हार गए थे। इस बार सभी सीटों पर जीत हासिल करनी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि पार्टी की सेवा करते हुए हारी हुई सीट को बड़े अंतर से जीत दिलाएं। उन्होंने कहा कि पार्टी ने जिनको भी टिकट दिया है, उन सभी को तन-मन-धन से समर्थन दें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जन कल्याणकारी योजनाओं को घर-घर जाकर प्रचार करें।
कार्यकम में मुख्य अतिथि प्रदेश सरकार ने मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि पिछली बार भाजपा का मेयर नहीं होने के कारण मेरठ विकास से पिछड़ गया, इस बार ऐसा नहीं होने देना है। उन्होंने कहा की देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जो विकास कार्य किए हैं, आज तक कोई सरकार नहीं पाई।
कहा कि समाजवादी पार्टी के पास आज कोई एजेंडा नहीं है। वे न अतीक के बारे में कुछ नहीं बोल पा रहे हैं। कहा कि पहले व्यापारी टैक्स देते तो वो गुंडों को जाता था, अब ये पैसा प्रदेश के विकास में लगता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय