Tuesday, September 17, 2024

चालक को आई नींद की झपकी, घर में घुसा अनियंत्रित ट्रक, बाल-बाल बचा परिवार

मीरजापुर। विंध्याचल क्षेत्र के मीरजापुर-प्रयागराज मार्ग पर कटरा सर्रोई गांव के सामने सोमवार को चालक को नींद आने के कारण तेज रफ्तार ट्रक एक घर में जा घुसा। हालांकि परिवार के लोग घर के पिछले हिस्से में सो रहे थे, इसीलिए सभी बाल-बाल बचे अन्यथा बड़ा हादसा हो जाता। वहीं घर के बरामदे में खड़ी मैजिक वाहन क्षतिग्रस्त हो गई।

कटरा सरोई गांव निवासी रामदेव, रामधनी, राम अधार और राम सजीवन का परिवार सड़क किनारे पक्का मकान बना कर रहता है। सोमवार की सुबह में तेज आवाज आने पर सभी की नींद खुल गई। इसके बाद बाहर आकर देखा तो सभी अवाक रह गए। संयोग था कि घर के सामने थ्रेसर से गेहूं की मड़ाई के कारण सभी लोग घर के पिछले वाले कमरे के अंदर सो रहे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सभी ने देखा कि एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क की रेलिंग व नाली को तोड़ते हुए घर में जा घुसा था। छत में लगे गार्डर और टीन के बने बरामदा भी क्षतिग्रस्त हो गया।

गैपुरा चौकी प्रभारी रविकांत मिश्र ने बताया कि चालक रिंकू सिंह निवासी मैनी, हरियाणा को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वह उड़ीसा के संबलपुर से सरिया लाद कर ट्रक लेकर दिल्ली जा रहा था। पीड़ित गृहस्वामी राम सजीवन ने बताया कि मैजिक वाहन ट्रक की टक्कर से क्षतिग्रस्त हो गई है। घर में लगे गार्डर से ट्रक के टकराने के कारण चार कमरे की छत दरक गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय