Sunday, May 5, 2024

उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री होगी ‘द केरल स्टोरी’, मुख्यमंत्री योगी भी देखेंगे फिल्म

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को टेक्स फ्री किया जाएगा। प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को अपने पूरे मंत्रीमंडल के साथ स्पेशल स्क्रीनिंग में यह फिल्म देख सकते हैं। इससे पहले मध्य प्रदेश में फिल्म को टैक्स फ्री करने की बात कही गई है। वहीं पश्चिमी बंगाल में फिल्म को बैन कर दिया गया है। ये खबरें सुर्खियों में हैं।

फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ का टेलर जबसे रिलीज किया गया है, तब से देश की राजनीति में भू-चाल सा आ गया है। कर्नाटक में होने वाले चुनावों पर इसका असर दिखाई पड़ रहा है। पक्ष और विपक्ष पर जमकर एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

फिल्म को देश में कहीं बैन किया जा रहा है तो कहीं टैक्स फ्री भी किए जाने की बाते सामने आ रही है। इस बीच अब उत्तर प्रदेश सरकार भी इसे टैक्स फ्री करने जा रही है। मुख्यमंत्री योगी ने मंगलवार को खुद ट्वीट कर फिल्म को टैक्स फ्री करने की बात कही है। खबर यह भी है कि मुख्यमंत्री योगी मंगलवार देर शाम को अपने पूरे मंत्रिमंडल के साथ स्पेशल स्क्रीनिंग में फिल्म देख भी सकते हैं। इससे पहले मध्य प्रदेश में फिल्म को टैक्स फ्री किया गया है, वहीं पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सरकार ने इसे बैन कर दिया है।

उल्लेखनीय है कि ‘द केरल स्टोरी’ का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है और इसके निर्माता विपुल अमृतलाल शाह है। निर्मित 2023 की भारतीय हिंदी भाषा की फिल्म है। फिल्म में केरल की महिलाओं के एक समूह की कहानी को दर्शाया गया है, जिनका धर्मान्तरण करा दिया गया है। वे इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया में शामिल हो गए। यह फिल्म पांच मई को रिलीज की गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय