Monday, July 15, 2024

जानसठ में मारपीट में घायल मिस्त्री की मौत, पुलिस घायल की डॉक्टरी कराने के बजाए उसके घर छोड़ गई थी

जानसठ। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में स्थित मंदिर में पूजा पाठ करने आए इलेक्ट्रॉनिक मिस्त्री के साथ कुछ लोगों ने मारपीट कर दी थी। मारपीट में मिस्त्री घायल हो गया था। घायल मिस्त्री का प्राइवेट चिकित्सक  के यहां उपचार चल रहा था। शनिवार की रात्रि में अचानक हालत बिगड़ने पर मिस्त्री की मौत हो गई। परिजनों ने युवकों पर मारपीट कर घायल कर हत्या करने का आरोप लगाया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

कस्बे की कांशीराम आवास कॉलोनी निवासी सचिन सैनी (26) पुत्र विजेंद्र सैनी इलेक्ट्रॉनिक का काम करता था। 29 जून को सचिन सैनी साइकिल द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में स्थित साइन बाबा के मंदिर में पूजा पाठ करने के लिए गया था। इस दौरान कस्बे के ही रहने वाले कुछ परिचित युवकों ने मजाक करते हुए मिस्त्री सचिन सैनी की साइकिल से उसका थैला उतार लिया। इसी बात को लेकर युवकों ने मिस्त्री सचिन सैनी के साथ मारपीट कर दी, जिससे वह घायल हो गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि उसी वक्त घायल मिस्त्री खुद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराने के लिए पहुंचा, तो वहां पर चिकित्सकों ने पुलिस द्वारा मीमो लाने के लिए कह दिया। पीडि़त घायल मिस्त्री ने थाने पहुंच कर पुलिस को तहरीर दी।

आरोप है कि इसके बावजूद भी पुलिस उसकी डॉक्टरी कराने के बजाए उसके घर छोड़ गई थी। उसी दिन से परिवार के लोग एक प्राइवेट चिकित्सक के यहां उसका इलाज कर रहे थे। शनिवार की रात्रि को अचानक मिस्त्री सचिन सैनी की हालत बिगड़ गई। परिवार के लोग चिकित्सक के यहां पहुंचे। चिकित्सक ने सरकारी अस्पताल लेने के लिए जाने के लिए कह दिया। अस्पताल ले जाते हुए उसकी रास्ते में मौत हो गई। रात्रि में ही परिवार को लोगों ने युवकों पर मारपीट कर सचिन की हत्या करने का आरोप लगाकर लगाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय