Thursday, April 25, 2024

ग्रामीणों के धरने में पहुंचे विधायक जी, महिलाओं से कोड़े बरसाकर की पिटाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हिसार। एयरपोर्ट के रास्ते को लेकर चल रहे ग्रामीणों के धरने के बीच बुधवार को बरवाला के विधायक जोगीराम सिहाग  पहुंचे। यहां पर ग्रामीणों, खासकर महिलाओं ने उनपर कोड़े बरसाकर खूब पिटाई की। धरने पर बैठे विधायक महिलाओं से बचते नजर आए।

दरअसल एयरपोर्ट से सीधा रास्ता दिया जाने की मांग पर तलवंडी राणा के ग्रामीणों का धरना लगातार चल रहा है। ग्रामीणों ने जिले के सातों विधायकों को निमंत्रण देते हुए कहा था कि वे सात मार्च को धरनास्थल पर आएं और ग्रामीणों के साथ फूलों की होली खेलें। ग्रामीणों के निमंत्रण के बावजूद कोई विधायक नहीं पहुंचा लेकिन हलका बरवाला के विधायक जोगीराम सिहाग मंगलवार की बजाय बुधवार को ग्रामीणों के बीच पहुंच गए और महिलाओं के हत्थे चढ़ गये। होली के दिन न आते तो शायद वे कोड़े से बच जाते।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

धरना समिति के अध्यक्ष ओपी कोहली ने विधायक को बचाने का प्रयास किया तो महिलाओं ने उन पर भी कोड़े बरसाए। विधायक ने अपने पर कोड़े बरसते देख महिलाओं को दूसरों की पिटाई करने के लिए कहा, लेकिन वे नहीं मानीं। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर महिलाएं भी पुरुषों के साथ धरने पर बैठी। महिलाओं ने रोड बचाओ संघर्ष समिति को 2500 का अनुदान दिया।

ओपी कोहली ने कहा कि महिलाओं ने धरनास्थल पर आकर अपनी एकता और मनोबल का एक अच्छा उदाहरण पेश किया है। कोहली ने कहा कि ग्रामीणों को 110 फिट चौड़ा रोड जीएलएफ कॉलोनी से होते हुए पुराने बरवाला रोड जो कि दिल्ली रोड से जोड़ता है, ग्रामीणों को यह रोड स्थायी रोड के रूप में दिया जाए। जब तक स्थायी रोड नहीं बन जाता ग्रामीणों को पुराना हिसार-बरवाला रोड जो बंद किया गया था, उसे खोल दिया जाए ताकि इस रोड के बंद होने से छात्र-छात्राओं, रोजाना हिसार पहुंचने वाले दूध विक्रेताओं, कर्मचारी, मजदूर, दिहाड़ीदार व अन्य लोगों को जो भारी परेशानी हो रही है उससे सभी को छुटकारा मिल सके।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय