Friday, May 17, 2024

सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से हर व्यक्ति का जीवन स्तर सुधरा : जनरल डॉ. वीके सिंह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। केंद्रीय सड़क परिवहन राजमार्ग एवं नागर विमानन राज्यमंत्री एवं गाजियाबाद से सांसद जनरल डॉ.वी.के.सिंह ने शुक्रवार को यहां कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से हर व्यक्ति का जीवन स्तर सुधरा है।

सिंह विजय नगर स्थित भीमाबाई पार्क, माता कॉलोनी, विजय नगर में आयोजित ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ को मुख्य अतिथि बतौर सम्बोधित कर रहे थे। इस कार्यक्रम के माध्यम से अनेकों योजनाओं जैसे प्रधानमंत्री आवास योजना, प्रधानमंत्री उज्जवला योजना,पेंशन योजना और प्रधानमंत्री अन्न योजना इत्यादि से लाभार्थियों को जोड़ा गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस मौके पर जनरल वी.के. सिंह ने कहा कि जन जागृति के संकल्प को सुदृढ़ करने वाली इस यात्रा का उद्देश्य भारत को विकसित बनाना और देशवासियों को खुशहाली व समृद्धि से जोड़ना है। इसके लिए सभी उपस्थित लोगों को शपथ दिलायी गई।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में हर वर्ग के उत्थान के लिए जनकल्याणकारी योजनाओं की शुरुआत की गई। तमाम योजनाओं से हर व्यक्ति का जीवन स्तर सुधारा और निरंतर लोगों का जीवन बेहतर बना है। आज किसी बहन-बेटी को पानी के लिए घर से दूर नहीं जाना पड़ता है, बल्कि नल से जल योजना से हर घर तक पानी पहुंचाने का भागीरथ 70 सालों में पहली बार नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा ही किया गया।

केंद्रीय मंत्री ने लोगों से कहा कि वह इस जनअभियान में जुड़कर आमजन को जागरूक करने और अन्य नागरिकों को मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दें, साथ ही इन योजनाओं से जोड़कर इसका लाभ दिलाने में सहायक बनें।

इस कार्यक्रम में जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह, अपर नगर आयुक्त अरुण यादव महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा एवं सभी क्षेत्रीय अधिकारी व जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति रही।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय