Monday, May 6, 2024

मुजफ्फरनगर: भोपा क्षेत्र में चोरी की घटनाओं को अंजाम देते चोर को ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़कर पुलिस को सौंपा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। भोपा थाना क्षेत्र में चोरी की घटनाओं का सिलसिला लगातार जारी है। इसी बीच आधी रात को चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो रहे एक चोर को ग्रामीणों ने किसी प्रकार पकड़ लिया। चोर ने साथी के साथ मिलकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देना स्वीकार किया है। ग्रामीणों ने चोर के साथियों का भी पीछा किया किन्तु वह हाथ न लग सके। मौके पर पहुँची पुलिस ने घटना की जानकारी की है। ग्रामीणों ने चोरी हुए सामान की बरामदगी की गुहार लगाई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुज़फ्फरनगर जिले के भोपा थाना क्षेत्र के गाँव छछरौली में मोरना मार्ग पर गुड़ कोल्हू में काम करने वाले मजदूरों ने आधी रात को अपने घरों में घुसे चोरों को देखा, तो शोर मचाया जिसपर इकठ्ठा हुए ग्रामीणों ने चोरों को घेर लिया तथा एक चोर को उस समय पकड़ लिया, जब वह दीवार फाँद रहा था। चोर ने अपनी पहचान राजा उर्फ पेन्हटी निवासी गाँव योगेन्द्र नगर थाना भोपा बताई है व फरार साथी की पहचान बताते हुए चोरी की घटनाओं को अंजाम देना स्वीकार किया है। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी निरीक्षक भोपा विनोद कुमार सिंह ने आवश्यक जानकारी कर चोर को हिरासत में ले लिया।

 

बीती शनिवार की शाम थाना क्षेत्र के कस्बा भोकरहेड़ी के मोहल्ला सुभाष चौक में आधा दर्जन बंगाली परिवारों के घरों में भी चोरी की घटनाओं का मामला प्रकाश में आया था जिसमें राजेश, टीटू, महेन्द्र, सुक्कड़,गोविन्द व रोबिन बंगाली ने बताया था कि वह परिवार सहित गुड़ कोल्हू में मजदूरी करने गए हुए थे कि अज्ञात चोरों ने उनके घरों के तालों को तोड़कर वहाँ रखे कीमती आभूषण व नकदी को चुरा लिया। घर लौटने पर उन्होंने अपने घरों में चोरी की घटनाओं का पता चला। पुलिस गहनता से मामले की जाँच में जुट गयी है। चोरी की घटनाओं को लेकर छछरौली व भोकरहेड़ी में सनसनी फैल गयी है

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय