Tuesday, September 17, 2024

देश में बदलाव की हवा चल रही है और माहौल बीजेपी के खिलाफ बना हुआ है, सत्ता परिवर्तन में यूपी अहम भूमिका निभाएगा- बदरुद्दीन अजमल 

देवबंद (सहारनपुर)। ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष, असम की डूभरी सीट से सांसद व दारुल उलूम की मजलिस-ए-शूरा के सदस्य मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि इस समय देश में बदलाव की हवा चल रही है और माहौल बीजेपी के खिलाफ बना हुआ है। सत्ता परिवर्तन में यूपी अहम भूमिका निभाएगा।
दारुल उलूम की मजलिस-ए-आमला की बैठक में शिरकत के बाद मोहल्ला खानकाह स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से बात करते हुए मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि पांच चरण की वोटिंग से साफ है कि बीजेपी का सत्ता से बाहर होना तय है। पीएम मोदी इस बार 400 पार की बात कर रहे हैं जबकि हकीकत यह है कि एनडीए को 250 सीटें भी नहीं मिलेंगी। अजमल ने कहा कि इंडी गठबंधन को देश के समझदार और सेक्युलर विचारधारा वाले लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है।
उन्होंने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी व अन्य कांग्रेस के नेताओं द्वारा उनके खिलाफ की गई बयानबाजी पर खेद जताते हुए कहा कि वह चौथी बार भी डूभरी से सफल होंगे। उन्होंने असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के हालिया बयानों की निंदा करते हुए कहा कि मदरसे राष्ट्र की विरासत हैं, मदरसों ने विभिन्न क्षेत्रों में देश की सेवा की है और लगातार कर रहे हैं। मदरसों के बलिदान को किसी भी तरह से भुलाया नहीं जा सकता है। इसलिए धार्मिक मदरसों के बारे में गलत बयानबाजी करना देश का अपमान है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय