Thursday, May 9, 2024

पूर्व विधायक के घर लाखों की चोरी, सीसीटीवी में कैद हुए शातिर, जल्द करेगी पुलिस खुलासा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मथुरा। जिले में गुरुवार को पूर्व विधायक चंदन सिंह के घर में चोरी हो गई। जहां से शातिर चोर लाखों रूपए उड़ा ले गए। सूचना पर पहुंचे एसपी सिटी एमपी सिंह सहित आलाधिकारी एवं फारेंसिक टीम ने नमूने लेकर जांच को भेजा है। वहीं चोरी की वारदात घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। एसएसपी के आदेश पर एएसपी सिटी ने बताया कि पांच टीमें लगा दी गई हैं, जल्द खुलासा किया जाएगा। बीजेपी नेता के अनुसार, उनके घर में 40 लाख रुपये से ज्यादा की चोरी हुई है।

गौरतलब हो कि पूर्व विधायक चंदन सिंह के आवास पर गुरुवार सुबह तड़के करीब 3 बजे चार नकाबपोश चोर दरवाजे का लॉक तोड़कर अंदर घुसे, इसके बाद वो घर के अंदर तिजोरी तक पहुंच गए। तिजोरी का ताला न टूटने पर चोर तिजोरी को ही अपने साथ लेकर फरार हो गए। भाजपा नेता के अनुसार तिजोरी में लाखों रुपये कैश और सोने-चांदी के आभूषण थे, परिवार के सभी सदस्य अपने कमरे में सो रहे थे। उस वक्त बारिश हो रही थी, जिसका चोरों ने फायदा उठाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गुरुवार दोपहर अपर पुलिस अधीक्षक नगर मार्तंड प्रकाश सिंह ने कहा कि वारदात के खुलासे के लिए 5 टीमें गठित की गई हैं। इनमें नगर कोतवाली, गोविंद नगर, सदर बाजार, एसओजी और स्वाट टीम को लगाया गया है। मौके पर फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की मदद से सबूत इकट्ठा किये गये हैं। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय