Saturday, April 27, 2024

“यह बिश्नोई-विश्नोई को कर देंगे खत्म..” मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सलमान खान से की मुलाकात, दिया बड़ा बयान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। फिल्म अभिनेता सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में जाकर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सलमान खान और उनके परिवार से मंगलवार को मुलाकात की और पूरे परिवार को आश्वस्त किया है। इसके बाद सीएम शिंदे ने पत्रकारों को बताया कि हवाई फायरिंग मामले में आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। सलमान खान और उनके परिवार के साथ पूरी सरकार खड़ी है।

सलमान खान से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री ने मीडिया को बताया कि सलमान खान से सद्भावना मुलाकात हुई। फायरिंग करने वाले आरोपितों को मुंबई पुलिस ने तुरंत गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों को 25 तारीख तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया है। पूरी जांच करने पर सच्चाई सामने आ जाएगी। पुलिस कमिश्नर को मामले की तह तक जांच करने के निर्देश दिए गए हैं। वे इस मामले में कड़ी कार्रवाई करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि पुलिस अंत तक तलाश करेगी कि इस मामले में कौन शामिल है। दोबारा कोई ऐसा करने की हिम्मत न करे, पुलिस उन पर कार्रवाई करेगी। वहीं पुलिस कमिश्नर को सलमान खान और उनके रिश्तेदारों के लिए पुलिस सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं।

साथ ही, शिंदे ने ये भी कहा कि मुंबई में अब अंडरवर्ल्ड खत्म हो चुका है और ‘यह बिश्नोई-विश्नोई’ को भी खत्म कर दिए जाएगा। उन्होंने आश्वासन दिया कि मुंबई पुलिस यहां किसी की दादागिरी चलने नहीं देगी और सभी नागरिकों की सुरक्षा की ज़िम्मेदारी सरकार की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय