Saturday, May 18, 2024

रायबरेली में ठगी के मामलों में वांछित तीन बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रायबरेली। ठगी के कई मामलों में फरार चल रहे बदमाशों को पुलिस ने एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाशों से पूछताछ कर मामले जांच शुरू कर दी है।

बछरावां थाना क्षेत्र के हरदोई में शारदा नहर के पास बुधवार की देर रात करीब 11.40 बजे पर यह मुठभेड़ हुई है। पुलिस का कहना है कि एक गैंग है जो एटीएम बदलकर लोगों को ठगने का काम करता है। बुधवार की देर रात पुलिस चेकिंग कर रही थी, तभी तेज रफ्तार संदिग्ध मारुती कार आती हुई दिखाई पड़ी। पुलिस ने गाड़ी को रुकने का इशारा किया लेकिन बदमाशों ने पुलिस पर ही ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग शुरू की। फायरिंग में तीन बदमाशों के पैर में गोली लगी और तीनों घायल हो गए। पुलिस ने उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी का कहना है कि बदमाशों के पास से अवैध असलहा और कारतूस बरामद हुए हैं। उन्होंने बताया कि बदमाश प्रतापगढ़ और प्रयागराज के रहने वाले हैं। सभी बेहद शातिर तरीके से लोगों के एटीएम बदलकर उनके खातों से बड़ी रकम निकाल लेते थे। ठगी के मामलों में कई शिकायतें दर्ज हो चुकी थीं।गिरफ्तार बदमाश राघवेन्द्र यादव निवासी पूरे गुलाब राय थाना जेठवारा, रवि यादव पुत्र बृजेश यादव निवासी पुतलकी लक्षमणपुर थाना लीलापुर जनपद प्रतापगढ़ व रंजीत कुमार सरोज पुत्र कमला प्रसाद सरोज निवासी खिज्रपुर थाना नबावगंज जनपद प्रयागराज है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय