Saturday, May 4, 2024

बदायूं में 80 लाख रुपये की अफीम के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बदायूं। जिले की सहसवान कोतवाली पुलिस ने 80 लाख रुपये कीमत की एक किलो 50 ग्राम अफीम के साथ तीन नशा तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पुलिस ने एसएसपी आलोक प्रियदर्शी के निर्देश पर चेकिंग अभियान चलाकर कार्यवाही की है।

सहसवान कोतवाली पुलिस ने गांव ज्वालापुर बार्डर पर बैरियर पर चैकिंग कर रही थी। तभी एक संदिग्ध कार दिखी तो पुलिस ने रोक कर तलाशी ली। तलाशी के दौरान पुलिस को कार से एक किलो 50 ग्राम अफीम मिली। बरामद अफीम की कीमत बाजार में 80 लाख रुपये बताई जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार नशा तस्करों ने अपना नाम पंकज सिंह, शकील और बिजेन्द्र निवासी बझेडा थाना उसावां का रहने वाला बताया। गिरफ्तार नशा तस्करों ने बताया कि हम लोग चलते फिरते लोगों से यह अफीम खरीद लेते हैं और रात के समय में होटल ढाबों में खड़े ट्रक ड्राइवरों को बैंच देते हैं। आज भी हम यह अफीम होटल ढाबों पर ट्रक ड्राइवरों को बेचने जा रहे थे, आपने हमें रास्तें में पकड़े गए। तीनों नशा तस्करों ने बताया कि तीनों लोग मिलकर पिछले काफी समय से अफीम की तस्करी कर रहे थे।

पूरे मामले पर कोतवाली प्रभारी सौरभ सिंह ने बताया कि एसएसपी आलोक प्रियदर्शी के निर्देश पर जिले भर में नशा तस्करों व अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाकर तीनों नशा तस्करों को चेकिंग कर गिरफ्तार किया गया है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि नशा तस्करों के खिलाफ लगातार अभियान जारी रहेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय