Saturday, May 18, 2024

अयोध्या मंदिर में रामलला की मूर्ति के लिए सोने का मुकुट दान करना चाहता है ठग सुकेश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। कथित ठग सुकाश चंद्रशेखर ने श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के प्रमुख को दो पन्नों का एक पत्र लिखा है, इसमें उसने अयोध्या मंदिर में राम लला की मूर्ति के लिए एक मुकुट दान करने का इरादा जताया है। ट्रस्ट के प्रमुख को संबोधित पत्र में कहा गया है कि वह व्यक्तिगत आधार पर मुकुट दान करने की योजना बना रहे हैं।

पत्र के अनुसार, मुकुट ठोस 916.24 कैरेट सोने से बना है, इसका वजन लगभग 11 किलोग्राम है। यह वीवीएस1 स्पष्टता के 101 हीरों से सुसज्जित है, प्रत्येक का वजन 5 कैरेट है, और एक केंद्रीय पन्ना पत्थर है, जो 50 कैरेट का है। मुकुट को दक्षिण भारत के सबसे प्रतिष्ठित ज्वैलर्स में से एक के विशेषज्ञ मार्गदर्शन में तैयार किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पत्र में कहा गया है कि श्री राम के प्रति चन्द्रशेखर और उनके परिवार की अटूट भक्ति ने उन्हें यह शानदार भेंट देने के लिए प्रेरित किया है, पत्र में कहा गया है कि वह मुकुट दान करने के अवसर को एक सपने के सच होने और एक गहन आशीर्वाद के रूप में मानते हैं।

सुकेश ने कहा, उसके जीवन में सब कुछ भगवान राम के आशीर्वाद का परिणाम है, इससे यह योगदान उनके और उनके परिवार के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर बन गया है। दान के लिए, चन्द्रशेखर ने अपने स्टाफ सदस्य और अपने कानूनी सलाहकार अनंत मलिक को अधिकृत किया है, जो ट्रस्ट को मुकुट भेंट करेंगे। वे सुनिश्चित करेंगे कि ताज से संबंधित आवश्यक बिल, रसीदें और प्रमाण पत्र प्रदान करने सहित सभी कानूनी औपचारिकताएं पूरी की जाएं। सोने का मुकुट दिसंबर के पहले सप्ताह तक पूरा होने की उम्मीद है।

ठग ने कहा, “चंद्रशेखर और उनका परिवार आभारी होगा यदि 22 जनवरी, 2024 को अभिषेक समारोह में राम लला की मूर्ति पर मुकुट रखा जा सके।” वर्तमान में, वह राष्ट्रीय राजधानी में मंडोली की जेल -11 में कैद है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय