Sunday, October 6, 2024

महोबा में पलटा श्रमिकों से भरा ट्रैक्टर ट्राली, एक की मौत, 20 घायल

महोबा। जनपद में ट्रैक्टर चालक की लापरवाही श्रमिकों पर भारी पड़ गई। शनिवार की रात श्रमिकों को लेकर आ रहे ट्रैक्टर ट्राली का संतुलन बिगड़ने से पलट गया। हादसे में एक महिला श्रमिक की मौत हो गई जबकि 20 मजदूर घायल हैं। हादसे की सूचना पर एडीएम और एएसपी ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना है। घायलों के बेहतर उपचार के निर्देश दिए हैं।

जनपद के श्रीनगर कस्बा निवासी 40 से ज्यादा श्रमिक ननौरा गांव मजदूरी करने के लिए गए थे। शनिवार की रात को ननौरा से वापस लौट रहे थे। तभी बेलाताल श्रीनगर मार्ग में चितैयन गांव के पास चालक की लापरवाही से ट्रैक्टर का संतुलन बिगड़ गया। सड़क किनारे जाकर पलट गया। हादसे में एक महिला श्रमिक विमला पत्नी पूरन लाल की मौत हो गई। 19 श्रमिक घायल हो गए हैं। घायलों में विनीता(28), राजाबाई(60), हीराबाई (60), इंद्रावती (46), रमेश (32), ओमवती (38), केशकली (15), पुष्पा, सलीमा, कमला देवी (50), सोहन, विमला, रेखा (35), पूजा, नीलम (41), हीरा (49), निशा (13), स्वामीदीन, मोहिनी, तीजा और जियालाल आदि घायल हुए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घायलों में हीरा, नीलम, पुष्पा, मोहिनी, राजाबाई को मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया है। सभी घायल श्रीनगर के हैं। घटना की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक वंदना सिंह, एडीएम रामप्रकाश, एसडीएम सदर जितेंद्र सिंह, सीओ सिटी दीपक दुबे ने अस्पताल पहुंचकर घायलों से जानकारी हासिल की। सीएमओ आशाराम ने सीएमएस डॉ. पवन अग्रवाल के साथ मौके पर पहुंचकर घायलों के इलाज के लिए डॉक्टरों की टीम को लगाया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय