Friday, May 3, 2024

वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर डाला स्थित पुल में आई दरार, बंद रहेगा भारी वाहनों का आवागमन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सोनभद्र। उत्तर प्रदेश के वाराणसी शहर से तिन राज्य मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ व झारखंड को जोड़ने वाली वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर डाला स्थित निर्मित ब्रिज संख्या 382 आरओबी में दरार आने के कारण शनिवार से भारी वाहनों के आवागमन पर रोक लगा दी गयी है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, वाराणसी शक्तिनगर मुख्यमार्ग पर डाला वैष्णो मंदिर के समीप पुल संख्या 382 आरओबी में दरार की सुचना से निर्माण कंपनी सकते में आ गई है जिसके मरम्मत कार्य के लिए शनिवार को भारी वाहनों के आवागमन के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस बाबत रेलवे के सहायक मंडल अभियंता ने जिलाधिकारी सोनभद्र एवं पुलि अधीक्षक सोनभद्र को पत्र लिखकर सहयोग की मांग की है। पत्र के द्वारा बताया गया है कि शनिवार को पुल में आई दरार को ठीक करने का कार्य किया जाना है ऐसे में सुरक्षा एवं रक्षा के दृष्टि से सहयोग अपेक्षित है।

गौरतलब है कि वाराणसी शक्तिनगर मुख्यमार्ग बग्घानाला से डाला वैष्णो मंदिर तक डेंजर जोन में तब्दील हो गया है जहां अब तक दर्जनों लोग असमय काल के गाल में समा चुके हैं। वहीं इस मार्ग पर लगातार ओवरलोड वाहनों का आवागमन होता है, साथ ही पुल भी वनवे है । अचानक से पुल में आई दरार से जहां सवाल खड़ा होना लाजिमी है कि आखिर किस प्रकार से ऐसी लापरवाही हुई कि पुल में दरार आ गई है जो जांच का विषय है। बताते चलें कि अभी दो तीन दिन पूर्व ही बिहार में नवनिर्मित पुल भरभरा कर धरासाई हो गया था जिसको सभी ने देखा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय