Wednesday, May 15, 2024

भदोही में टोल प्लाजा पर खड़ी कार से भिड़ा ट्रक, पुत्र की मौत पिता घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भदोही। उत्तर प्रदेश में भदोही जिले की गोपीगंज कोतवाली के लाला नगर टोल प्लाजा पर रीचार्ज के लिए खड़ी कार में ट्रक ने टक्कर मार दी ।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग पर गोपीगंज कोतवाली के लाला नगर टोल प्लाजा पर आज सुबह फास्टैग रिचार्ज करते समय कार में ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे कार सवार पुत्र की मौत हो गई जबकि पिता गंभीर रूप से घायल हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जाता है कि कानपुर के स्वरूप नगर निवासी रविराज गांधी अपने पिता स्वर्णजीत सिंह के साथ ग्लास्टर एमजी कार से बाबा विश्वनाथ का दर्शन करने के लिए वाराणसी जा रहे थे। कार लाला नगर टोल प्लाजा पर पहुंची थी। फास्टैग रिचार्ज न होने के कारण पुत्र रवि राज गांधी (29 वर्ष) कार से नीचे उतरकर फास्टैग रिचार्ज कर रहा था।

इस दौरान प्रयागराज से वाराणसी की तरफ आलू लाद कर तेज गति से आ रहे ट्रक ने कार में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे कार के बगल में खड़ा युवक ट्रक के नीचे आ गया जिससे मौके पर ही युवक की जहां मौत हो गई वहीं कार में सवार पिता स्वर्णजीत सिंह (50 वर्ष) गंभीर रूप से जख्मी हो गए। टक्कर से कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। भाग रहे ट्रक चालक को टोलकर्मियों ने पड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ट्रक और चालक को अपने कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बताया जाता है कि मृतक दो भाइयों में बड़ा था पिता कानपुर में व्यापार करते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय