Friday, June 28, 2024

नोएडा में दो डिलीवरी बॉय को ट्रक चालक ने कुचला, हालत गंभीर

नोएडा। थाना सेक्टर-58 क्षेत्र के सेक्टर-59 स्थित स्विग्गी कंपनी के बाहर पेड़ के नीचे बैठे दो लोगों को एक ट्रक चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए कुचल दिया। इस हादसे के चलते दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है।

थाना सेक्टर-58 के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि सत्येंद्र कुमार पांडे ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनका बेटा आकाश पांडे सेक्टर-59 स्थित स्विग्गी कंपनी में डिलीवरी बॉय के रूप में काम करता है। 20 अगस्त को नियमित रूप से वह डिलीवरी करने के लिए गया तथा रात एक बजे के करीब वापस आकर कंपनी के बाहर बैठ गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

तभी कंपनी के अंदर से एक ट्रक चालक ट्रक लेकर निकला। उसने तेजी और लापरवाही से ट्रक चलाते हुए एक पेड़ में टक्कर मार दी। पेड़ के नीचे बैठे उसके बेटे आकाश पांडे और एक अन्य कर्मचारी आशीष पांडे इस घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि दोनों को उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उनकी बिगड़ती हालत को देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर किया गया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि एक अन्य मामले में संजय तिवारी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनका भाई विकास तिवारी 18 अगस्त को सेक्टर-62 के पास से गुजर रहा था तभी एक अज्ञात वाहन चालक ने उसको टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय