Saturday, May 18, 2024

टीवी एक्टर भूपेंद्र ने गोली मारकर की युवक की हत्या,पेड़ काटने के विवाद में की फायरिंग, 3 गंभीर, चार घायल, काला टीका सीरियल में की थी एक्टिंग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बिजनौर। बिजनौर में टीवी एक्टर भूपेंद्र सिंह ने पेड़ काटने के विवाद में अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से अंधाधुंध फायरिंग कर सनसनीखेज़ वारदात को अंजाम दिया है। टीवी एक्टर भूपेंद्र सिंह ने टीवी सीरियल काला टीका, एक थी हसीना और कार्तिक पूर्णिमा सीरियल में काम कर चुका है। जिसमें एक परिवार के 4 लोगों को गोली लगी। इसमें युवक की मौत हो गई। जबकि उसके मां, बाप और भाई की हालत गंभीर है। इस मामले में पुलिस ने मृतक के चाचा की शिकायत पर भूपेंद्र समेत चार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

आपको बता दें कि टीवी एक्टर भूपेंद्र सिंह बढ़ापुर थाना क्षेत्र के गांव कुआंखेड़ा खदरी गांव से सटा शेरगढ़ नाम से फॉर्म हाउस है। रविवार दोपहर मेड़ पर खड़े विवादित पेड़ काटने को लेकर हुई गोलीबारी में पुलिस ने टीवी एक्टर भूपेंद्र सिंह और उसके एक नौकर को गिरफ्तार कर लिया गया है। फरार दो आरोपितों की तलाश की जा रही है। काबिले जिक्र है फॉर्म हाउस के पास ही गुरदीप सिंह की कृषि भूमि हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भूमि की मेड़ पर खड़े यूकेलिप्टस के पेड़ को लेकर दोनों में विवाद चल रहा है। विवाद के दौरान टीवी एक्टर भूपेंद्र सिंह (ने अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली बरसा दी थी। गोली लगने से गुरदीप सिंह के 22 वर्षीय बेटे गोविंद सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गुरदीप सिंह, उसकी पत्नी मीराबाई व बेटा अमरीक उर्फ बूटा सिंह गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिसमें देर रात गुरदीप के भाई जीत की तहरीर पर भूपेंद्र,उसके नौकर ज्ञान सिंह, जीवन सिंह व गुरजर सिंह के खिलाफ हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था।

पुलिस ने देर रात ज्ञान सिंह को भी गिरफ्तार कर कर लिया है। सोमवार को गिरफ्तार आरोपित भूपेंद्र सिंह और ज्ञान सिंह को कोर्ट में पेश किया जाएगा।खबर पर डीआइजी मुनीराज ने घटनास्थल का दौरा कर घायलों का हाल-चाल जाना था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय