Sunday, May 26, 2024

बागपत में आईपीएल पर सट्टा लगाते दो गिरफ्तार, रुपए बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बागपत। बागपत शहर की ईदगाह कॉलोनी में आईपीएल की सट्टेबाजी चल रही थी। पुलिस ने यहां छापा मारा तो इसका खुलासा हुआ। इसमें पुलिस ने आईपीएल की सट्टे की खाईबाड़ी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि गिरोह का सरगना समेत अन्य फरार हैं। सट्टा लगाने वालों से 1.53 लाख रुपये की नकदी, लैपटॉप समेत अन्य सामान बरामद किए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूछताछ में बताया गया कि आशु कुरैशी निवासी मेरठ सट्टे का धंधा चलवा रहा था जो मुख्य बुकी है। इसके अलावा समीर ने अपने ठिकाने पर काम शुरू करा दिया था। समीर और आशु की तलाश में दबिश दी जा रही है और गिरफ्तार अबुलेश और हैदर को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया।

 

आईपीएल शुरू होते ही जिले में मैचों पर सट्टा लगना शुरू हो गया है। कोतवाली प्रभारी राकेश कुमार शर्मा ने बताया कि ईदगाह कालोनी में मुखबिर की सूचना पर समीर के मेडिकल स्टोर पर छापामारी की गई। जहां से अबुलेश निवासी बिलौचपुरा और हैदर निवासी पुराना कस्बा को गिरफ्तार किया गया। इनसे एक लैपटॉप, एक आईपैड, एक मोबाइल, 1.53 लाख रुपये की नकदी बरामद की गई।

 

आरोपियों ने बताया कि आईपीएल में रुपये लगाने वाले युवकों की लिमिट बनाई जाती है। जिसके बदले पांच से दस हजार रुपये वसूले जाते हैं। रुपये खत्म होने पर दोबारा लिमिट

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय