Friday, September 20, 2024

बिजनौर में पति की हत्या कर शव को छिपाने के आरोप में पत्‍नी सहित 2 गिरफ्तार

बिजनौर । उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक महिला ने नाजायज रिश्ते का विरोध करने पर अपने प्रेमी और सौतेले पिता के साथ मिलकर कथित तौर पर अपने पति की हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया। महिला और उसके सौतेले पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि प्रेमी अभी फरार बताया जा रहा है।

यह जानकारी पुलिस अधिकारी ने दी। बढ़ापुर थाना प्रभारी एसएचओ सुदेश पाल सिंह ने बताया कि पूजा, सौतेला पिता डालचंद और उसके प्रेमी हुकम ने 22 अगस्त को पप्पू की हत्या कर शव को खो नदी में फेंक दिया। उन्होंने कहा कि आरोपियों की निशानदेही पर को खो नदी में स्थानीय पुलिस द्वारा गोताखोरों की मदद से शव की तलाश की जा रही है। एसएचओ ने आगे कहा कि आरोपी महिला ने कबूल किया कि उसने पप्पू की हत्या की, क्योंकि वह उनके रिश्ते के खिलाफ था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने कहा कि पूजा के एक साल पहले अपने पति के चचेरे भाई हुकम के साथ संबंध विकसित हुए और उसके पति ने इसका कड़ा विरोध किया था।

एसएचओ ने कहा कि आरोपी पूजा और उसके सौतेले पिता डालचंद और प्रेमी हुकम के खिलाफ बढ़ापुर थाना में आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और 201 (सबूत मिटाने) के तहत मामला दर्ज किया गया है। फरार आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। आगे जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय