Sunday, May 12, 2024

सहारनपुर में बाइक सवार दो हमलावरों ने की ग्रामीण युवक की गोली मारकर हत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। बाइक सवार दो हमलावरों ने 32 वर्षीय युवक अमजद की उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी जब वह थाना रामपुर मनिहारान क्षेत्र के गांव मोहनपुर गाढ़ा में आबादी के निकट बाग में मोटर की बाइडिंग कर रहा था। घटना के वक्त अमजद के साथ उसके दो अन्य साथी भी थे। 

एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक मौके पर पहुंचे और उन्होंने मृतक के परिजनों से घटना के बावत पूरी जानकारी ली। मृतक के एक परिजन शहजाद ने एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक को बताया कि अमजद की किसी के साथ कोई भी रंजिश नहीं थी। एसपी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि हत्यारे और हत्या का कारण अभी अज्ञात है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने मृतक के परिजनों की ओर से थाना रामपुर मनिहारान में अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक हमलावरों ने अमजद पर चार गोलियां चलाईं थी जिनमें से एक गोली उसके सीने के आर-पार हो गई थी। बीती देर रात सूचना मिलने पर रामपुर मनिहारान पुलिस मौके पर पहुंची और अमजद को लेकर जिला अस्पताल पहुंची जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एसपी सिटी ने घटना के  खुलासे के लिए थाना प्रभारी विनय कुमार को लगाया है। उन्होंने उम्मीद जताई कि पुलिस जल्द ही घटना का खुलासा कर हत्यारों को गिरफ्तार करेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय