Wednesday, May 1, 2024

शामली में दीवार के नीचे दबने से दो बच्चों की मौत, एक बच्चा गंभीर रूप से घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। शामली में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। कांधला कस्बे के मोहल्ला खेल में एक दीवार भरभरा कर गिर गई है जिसके नीचे दबने से 2 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई है जबकि एक बच्चा घायल बताया जा रहा है। घटना उस दौरान की है जब तीनों बच्चें दीवार के नीचे खेल रहे थे, उसी दौरान अचानक दीवार गिर गई और दीवार के मलबे के नीचे दबने से दर्दनाक हादसा हुआ है। सूचना पर परिजनों में हाहाकार मच गया। दो मासूम बच्चों की मौत से परिवार सहमा हुआ है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जा रहा है कि मरने वालों में एक मासूम लड़का है और दूसरी लड़की है। घटना की सूचना पर पुलिस विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे है लेकिन परिजनों ने किसी भी कानूनी कार्रवाई से इंकार कर दिया है।

दरअसल मामला जनपद शामली के कांधला थाना क्षेत्र के मोहल्ला खेल का है। जहां पर दीवार गिरने से दो मासूम बच्चों की मौत हो गई है। मृतक मासूम बच्चें का नाम अब्दुल गफ्फार व दूसरी मृतक लड़की का नाम जोया बताया जा रहा है जबकि नोनू नामक एक बच्चा दीवार की चपेट में आने से घायल हुआ है जिसका कांधला सीएचसी में उपचार चल रहा है। घटना की सूचना पर पुलिस विभाग व परिजनों में हड़कंप मचा हुआ है, घटना उस दौरान की है जब तीनों बच्चें दीवार के नीचे खेल रहे थे उसी दौरान अचानक से दीवार भरभरा कर गिर गई और मलबे में दबने से यह दर्दनाक हादसा हुआ है।

हादसे के बाद से परिवार सहमा हुआ है और परिवारजनों का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं परिजनों ने किसी भी कानूनी कार्रवाई से मना कर दिया है। मृतकों के घर पर आसपास के लोगों का तांता लगा गया और इस घटना से क्षेत्र में शोक व्याप्त है ।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय