Sunday, September 8, 2024

मेरठ में सड़क दुर्घटना में दो चचेरे भाइयों की मौत,परिवार में मचा कोहराम

मेरठ। मवाना थाना क्षेत्र के एनएच-34 पर मवाना खुर्द में आईटीआई के पास शुक्रवार को एक कार ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। इस सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई। दोनों मृतक चचेरे भाई थे। दुर्घटना के बाद चालक कार छोड़कर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

मवाना थाना क्षेत्र के गांव भैंसा निवासी चचेरे भाई कपिल चौधरी एवं अनुज चौधरी शुक्रवार को अपने खेत का सबमर्सिबल पंप ठीक कराने के लिए मवाना खुर्द गए थे। आईटीआई के पास मोटरसाइकिल पर सबमर्सिबल पंप लेकर हाईवे पर दोनों भाई गलत दिशा से लौट रहे थे तो बहसूमा से मेरठ की तरफ आ रही वैगनआर कार ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। इस टक्कर से दोनों सड़क पर जा गिरे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दोनों काे सड़क पर गिरा देखकर पास स्थित टोल प्लाजा के कर्मचारी दौड़ पड़े और पुलिस को घटना की सूचना दी। दुर्घटना के बाद चालक कार को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। मृतक कपिल पांच भाइयों में तीसरे नंबर पर था जबकि अनुज चार बहन भाइयों में तीसरे नंबर पर था । हादसा होने से परिवार में कोहराम मच गया है।

सूचना मिलते ही मवाना खुर्द चौकी प्रभारी अनिल कुमार मौके पर पहुंच गए और दोनों घायलों को अस्पताल में भेजा। जहां पर चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर फरार कार चालक की तलाश शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय