Wednesday, February 28, 2024

नोएडा के हाईटेक मार्केट में दो युवतियों के साथ सरेआम छेड़छाड़

नोएडा । सेक्टर 18 मार्केट में अपने दोस्तों के साथ घूमने के लिए आई दो युवतियों के साथ बीच सड़क पर चार मनचलों के द्वारा छेड़छाड और मारपीट करने का मामला सामने आया है। घटना की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें कार सवार मनचले युवतियों से मारपीट करते हुए नजर आ रहें है। इसको लेकर पीड़िता युवती ने सेक्टर 20 थाने में शिकायत दी है।
सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश वर्मा ने बताया कि थाना सेक्टर 20 पुलिस को दी गई शिकायत में एक युवती ने बताया कि वह शहर की एक निजी कंपनी में नौकरी करती हैं। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को वह  सेक्टर-18 मार्केट में शाम को सात बजे अपने तीन दोस्तों के साथ घूमने के लिए गई थी। इस दौरान वह और उसकी एक सहेली दोनों बातें करते हुए सेक्टर- 18 के मेट्रो स्टेशन के पास की सड़क पर से जा रहे थे। इस दौरान उनके दो दोस्त पीछे आ रहे थे।
तभी शराब के नशे में दो अज्ञात युवक आए और दोनों ने उनसे और उनकी सहेली के साथ अभद्रता और छेड़छाड़ करना शुरु कर दिया। इस दौरान दोनों युवकों ने उनको अभद्र गालियां भी दी। दोनों युवकों के द्वारा उनके साथ छेड़छाड़ करता देख कर उनके पीछे आ रहे दोस्त आकर बीच बचाव करने लगे। इस दौरान दोनों आरोपी युवक उनके दोस्तों के साथ भी अभद्रता और मारपीट करने लगे। इस दौरान आरोपियों ने फोन करके अपने दो अन्य साथियों को भी बुला लिया। चारों आरोपियों ने उनके दोस्तों के साथ मारपीट किया। अपने दोस्तों को बचाने गई दोनों युवतियों के साथ भी  मारपीट की गई।
घटना में उनके तथा उनके दोस्तों को  चोटें आई है। युवती ने बताया कि आरोपियों के द्वारा उनका अपहरण करने की भी कोशिश की गई है। जब मामला काफी बढ़ गया तो आसपास के लोग आ गए। इस दौरान आरोपी अपनी क्रेटा कार में सवार होकर फरार हो गए। घटना की वायरल हुई वीडियो में भी आरोपी कार से भागते हुए नजर आ रहें है। एसीपी ने बताया कि मामले में शिकायत लेकर टीमों को लगाया गया है।  आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय