Wednesday, April 10, 2024

दिल्ली एनसीआर में लग्जरी कारों से गांजा सप्लाई करने वाले दो अंतर्राज्यीय तस्कर गिरफ्तार

नोएडा। उडीसा, शिलॉन्ग आदि जगहों से राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली एनसीआर के नोएडा सहित अन्य जगहों पर जूम एप के माध्यम से लग्जरी कारें बुक कर गांजा सप्लाई करने वाले एक अन्तरराष्ट्रीय गिरोह के दो सदस्यों को थाना सेक्टर-20 पुलिस ने एक सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है। तस्करों के पास से पुलिस ने 102 किलो अवैध गांजा बरामद किया है। बरामद गांजे की कीमत लाखों रुपए बताई जा रही है। इनका एक साथी फरार है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। बदमाश गांजे की सप्लाई पुलिस से बचने के लिए लग्जरी कारों के बोनेट एवं कार इंजन के आस-पास खाली जगहों पर रखकर कर रहे थे।
 

पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) विद्यासागर मिश्रा ने बताया कि अपर पुलिस उपायुक्त शक्ति मोहन अवस्थी के नेतृत्व में बनाई गई स्पेशल टीम और थाना सेक्टर- 20 पुलिस ने एक सूचना के आधार पर आज सेक्टर-18 के पास से विकास शर्मा पुत्र ब्रज मोहन शर्मा तथा कपिल चैधरी पुत्र चन्द्रपाल सिंह को नामक दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इनका एक साथी कुनाल फरार है। डीसीपी ने बताया कि उनके पास से दो लग्जरी कारे बरामद हुई है। जिनके अंदर से 102 किलो गांजा मिला है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि ये लोग उडीसा, शिलॉन्ग से गांजा तस्करी करके दिल्ली लाते थे, तथा जूम एप के माध्यम से लग्जरी कारे बुक करके उनके माध्यम राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के नोएडा, पंजाब व गाजियाबाद के क्षेत्रों में गांजा सप्लाई करते थे। उन्होंने बताया कि बरामद गांजे की कीमत करीब 22 से 25 लाख रुपए आंकी गई है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि वे गांजा तस्करी का काम पिछले काफी दिनों से कर रहे हैं।यह गांजा उड़ीसा व शिलॉन्ग आदि उत्पादक प्रान्तों से दस हजार रूपये प्रति किलोग्राम की दर पर खरीद कर लाते है। गांजा लाकर हम इसे उत्तरी भारत के अधिक खपत वाले राज्यों पंजाब, नोएडा, गाजियाबाद, दिल्ली एनसीआर आदि क्षेत्रों में मांग के अनुरूप लगभग 20 हजार रुपए प्रति किलोग्राम की दर से सप्लाई करते है और बेचे गए माल से प्राप्त रकम से अपने शौक पूरा करते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय