Thursday, May 9, 2024

नोएडा में 14 लाख के गांजे के साथ दो अंतरराष्ट्रीय तस्कर गिरफ्तार 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा । गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र में 26 अप्रैल को चुनाव को सकुशल संपन्न कराने में जुटी पुलिस को होली के दिन विशेष सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने एक सूचना के आधार पर नारकोटिक्स टीम और थाना सेक्टर-126 पुलिस ने नशीले पदार्थो की तस्करी करने वाले अंतर्राज्यीय गैंग के दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। तस्करों के कब्जे से 56 किलो 400 ग्राम गांजा (अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 14 लाख रूपये) बरामद किया गया है।
एडीसीपी नोएडा मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि सोमवार को नारकोटिक्स टीम गौतमबुद्धनगर व थाना सेक्टर-126 नोएडा पुलिस द्वारा लोकल इंटेलिजेंस एवं गोपनीय सूचना के आधार पर संयुक्त कार्यवाही करते हुए भारी मात्रा में नशीले पदार्थ की तस्करी करने वाले दो तस्कर प्रताप सिंह पुत्र राम सिंह तथा जयदेव गइन पुत्र प्रफुल्ल को सेक्टर-127 पुश्ता रोड के किनारे रखे हुये माल के साथ गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि दोनों तस्कर नशीले पदार्थ गांजा को बोरों में लेकर पुश्ता रोड पर होली के त्यौहार को दृष्टिगत रखते हुये तस्करी के उद्देश्य से ओखला की तरफ ले जाने की फिराक में थे।
उन्होंने बताया कि अभियुक्त प्रताप सिंह के कब्जे से बोरे में 34 किलो 200 ग्राम व अभियुक्त जयदेव गइन के कब्जे से बोरे में 22 किलो 200 ग्राम गांजा बरामद हुआ है।  उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान अभियुक्तों ने बताया है कि वे उड़ीसा राज्य से गांजा लाकर दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में खपत करते हैं। एडीसीपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान इनके गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में जानकारी मिली है, उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि जयदेव के खिलाफ नोएडा व गाजियाबाद के थानों में तीन तथा प्रताप पर एक मुकदमे दर्ज है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय