Sunday, May 19, 2024

बहराइच में निर्माणाधीन इमारत की छत गिरने से दो मजदूरों की मौत,कई थानो की फ़ोर्स मौके पर पहुंची

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच ज़िले में कोतवाली देहात क्षेत्र के बहराइच-सीतापुर हाइवे पर स्थित लेजर रिसॉर्ट में निर्माणाधीन बिल्डिंग की छत गिरने से दो मज़दूरों की मौत हो गई है।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार रात को देहात कोतवाली क्षेत्र के गजपतीपुर गांव के निकट स्थित लेज़र रिसॉर्ट के निर्माणाधीन बिल्डिंग की छत डाली जा रही थी। छत ढालने के दौरान एक बल्ली गिर गयी और इसके बाद पूरी छत ही गिर गई। इस हादसे में निर्माण कार्य में लगे 08 श्रमिक मलबे में दब गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी पर पहुंचे प्रशासनिक आमले ने श्रमिकों की सहायता से किसी तरह छह श्रमिक बाहर निकाल लिए और सभी को अस्पताल पहुंचाकर भर्ती कराया गया। जहां दो श्रमिकों के गंभीर रुप से घायल होने पर अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है जबकि चार लोगों को मामूली चोटें आने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद वापस कर दिया गया। वहीं मलबे में फंसे रिसिया थाना क्षेत्र निवासी श्रमिक नसीब पुत्र मुख्तार और जोगेंद्र पुत्र प्यारेलाल को निकालने के लिए जीसीबी व क्रेन की मदद से रेसक्यू ऑपरेशन शुरू किया गया जिसमें कई घंटो मशक्क़त के बाद दोनों के शव को बाहर निकाला जा सका है।

राहत बचाव के लिए बहराइच पहुंची एसडीआरएफ टीम का रेसक्यू जारी है। घटना की जानकारी होते ही एडीएम व एसपी सिटी सहित कई थानो की फ़ोर्स मौके पर पहुंची।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय