Sunday, May 19, 2024

शामली में आकाशीय बिजली गिरने से दो मजदूरों की मौके पर ही मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। शामली जिले के कैराना में गोभी के खेत में काम कर रहे दो मजदूरों के ऊपर आकाशीय बिजली गिर गई। बिजली गिरने से दोनों मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। मजदूरों की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हैं।

सोमवार को वर्षा और तेज हवाओं के बीच बादल की गर्जना के साथ बिजली कड़कड़ाती रहीं। नगर के मौहल्ला खेलकला निवासी 35 वर्षीय कासिम व मौहल्ला अफगानान निवासी 18 वर्षीय अरशद मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करते थे। सोमवार को दोनों मजदूर खुरगान रोड स्थित पीर जी भूरा के गोभी के खेत में मजदूरी कर रहे थे। दोपहर करीब दो बजे अचानक मौसम खराब हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिसके बाद आसमान में बिजली कड़कड़ाने लगी। दोनों मजदूर खेत से बाहर निकल रहे थे। इसी दौरान आकाशीय बिजली दोनों मजदूरों के ऊपर गिर गई। कासिम व अरशद की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे। दोनों मजदूरों की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ हैं। वहीं परिजन दोनों मजदूरों के शव ले गए। परिजनों ने हादसे की सूचना एसडीएम कैराना को दी है। दूसरी ओर, थानाभवन थाना क्षेत्र के गांव काजीपुरा में आकाशीय बिजली गिरने से एक भैंस की मौत हो गई। हादसे के बाद से मालिक सदमे में है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय