Saturday, July 6, 2024

यूपी के दो पुलिस अफसरों ने ली है मेरे पति की हत्या की सुपारी, मंत्री भी शामिल, अतीक की पत्नी ने योगी को लिखी चिट्ठी

प्रयागराज । प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उनकी सुरक्षा में तैनात सिपाही की सरेआम हत्या के मामले में पूर्व सांसद अतीक अहमद के परिवार पर शिकंजा कसता जा रहा है। परिवार को घिरता देख अतीक अहमद की पत्नी और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की नेत्री शाइस्ता परवीन ने प्रयागराज के सीजेएम कोर्ट में अर्जी दाखिल की है।

शाइस्ता परवीन ने धूमनगंज थाने की पुलिस पर आरोप लगाया है कि उनके बेटों को पुलिस शुक्रवार की रात घर से उठाकर ले गई है और अभी तक उनका कोई पता नहीं है, थाने की पुलिस के द्वारा कोई जानकारी नहीं दी जा रही है। शाइस्ता परिवन ने कोर्ट से कहा इस मामले में थाना धूमनगंज से रिपोर्ट मंगा ली जाए और आवश्यक कार्यवाही की जाए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके साथ ही, पूर्व सांसद अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखकर प्रयागराज पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा और एडीजी एसटीएफ अमिताभ यश पर विरोधियों से मिलकर पति अतीक अहमद और अतीक के छोटे भाई अशरफ की हत्या की सुपारी लेने का आरोप लगाया है।

शाइस्ता परवीन ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि बसपा से महापौर का प्रत्याशी घोषित करने के बाद से यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने महापौर का पद अपने पास रखने के लिए हम लोगों को चुनाव से दूर रखने की साजिश रचना शुरू कर दिया था, उसी साजिश के परिणाम स्वरूप एक ऐसे व्यक्ति की हत्या करवाई गई जिसकी हत्या का आरोप मेरे पति पर लगना तय था।

शाइस्ता परवीन ने रिमांड के बहाने अतीक अहमद और अशरफ को अहमदाबाद और बरेली जेल से बुलाकर रास्ते में हत्या करवाने की आशंका जताई है। शाइस्ता परवीन ने उमेश पाल हत्याकांड में दर्ज केस की सीबीआई से जांच करवाने की मांग रखी है। इसके साथ ही पुलिस कस्टडी में लिए गए बेटे अहजम और आबान को रिहा करने की गुहार भी लगाई।

इस बीच यूपी पुलिस ने गुजरात की साबरमती जेल में बंद अतीक अहमद से पूछताछ की तैयारी कर ली है। सूत्रों का कहना है कि साबरमती जेल में बंद अतीक अहमद ने ही हत्याकांड की साजिश रची थी। अतीक अहमद के करीबी प्रॉपर्टी डीलर की डील में उमेश पाल लगातार अड़ंगा डालने लगा था।

यूपी एसटीएप को घटनास्थल से कई अहम सबूत मिले हैं।आपको बता दें कि प्रयागराज में शुक्रवार को उमेश पाल और उसके गनर की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। उमेश पाल राजू पाल हत्याकांड में गवाह थे। उमेश के गाड़ी से उतरते ही बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी थी। इस दौरान उनकी और उनके गनर की गोली लगने से मौत हो गई। बदमाशों ने इस हत्याकांड को योजनाबद्ध तरीके से 44 सेकेंड में अंजाम दिया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय