Sunday, September 29, 2024

बरेली में दो पुलिसकर्मी निलंबित, बीजेपी के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष समेत सभी भाजपाई है प्रशासन से खफा

बरेली- उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के जोगी नवादा में उपद्रव के बीच कांवड़ियों पर हुये लाठीचार्ज पर गंभीर रूख अपनाते हुये बारादरी इंस्पेक्टर और चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है वहीं देर रात जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी का भी तबादला हो गया है।


अधिकृत सूत्रों ने बताया कि थाना बारादरी इंस्पेक्टर अभिषेक सिंह और जोगी नवादा चौकी प्रभारी अमित कुमार को निलंबित कर दिया है। शासन ने पूरे प्रकरण संबंधी रिपोर्ट भी तलब की है वहीं देर रात बरेली समेत कई जिलों के कप्तान इधर से उधर किये गये है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


रविवार शाम कावड़ यात्रा में दोबारा फिर बवाल होने से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि खफा हैं। उनका कहना है प्रशासन की चूक से बवाल हुआ है। इसकी जांच और संबंधित पर कठोर कार्रवाई भी जरूरी है।


राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष भाजपा राजेश अग्रवाल ने पिछले सप्ताह ही प्रशासनिक क्षमता पर सवाल उठाते हुए कार्रवाई करने की बात कही थी। उन्होंने दोबारा फिर उसी स्थान पर हुए बवाल से शासन और सरकार को अवगत कराया। रविवार देर रात शासन द्वारा एसएससी प्रभाकर सिंह लखनऊ पीएसी रवाना कर दिए गए। उनके स्थान पर सीतापुर से स्थानांतरित घुले सुशील चंद्रभान एसएसपी बरेली बनाए गए हैं।


शासन स्तर पर हुई कड़ी कार्रवाई के बाद एडीजी पीसी मीणा, कमिश्नर सौम्या अग्रवाल, आईजी डॉ. राकेश सिंह सक्रिय हुए और मौके पर पहुंचे। रविवार आधी रात में ही आईजी बरेली ने बारादरी इंस्पेक्टर अभिषेक कुमार सिंह और जोगी नवादा चौकी प्रभारी अमित कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।


गौरतलब है कि पहली बार हुई घटना के बाद महानिदेशक पुलिस बरेली जोन पीसी मीणा ने समीक्षा बैठक में संबंधित क्षेत्राधिकारी तृतीय और इंस्पेक्टर बारादरी को निशाने पर लिया था। क्षेत्र में शांति बनी हुयी है। पुलिस शरारती तत्वों की तलाश कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय