Friday, September 20, 2024

नोएडा के उत्तरांचल पब्लिक स्कूल में पढ़ने गए दो छात्र लापता, स्कूल में मचा हड़कंप, पुलिस तलाश में जुटी

नोएडा। थाना सेक्टर-58 क्षेत्र के सेक्टर-55 स्थित उत्तरांचल पब्लिक स्कूल में पढ़ने गए दो छात्र कल से स्कूल से लापता हो गए। परिजनों ने काफी तलाश की लेकिन दोनों का कहीं पता नहीं चला। दोनों छात्रों के लापता होने से स्कूल में हड़कंप मच गया है। वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पीड़ित परिजनों ने इस संबंध में थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
 

थाना सेक्टर-58 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि 5 सितंबर को 2 छात्र  जिनका नाम आर्यन पुत्र हरिश्चंद्र चौरसिया निवासी सरस्वती विहार खोड़ा कॉलोनी उम्र 13 वर्ष और नैतिक ध्यानी पुत्र राजेंद्र ध्यानी निवासी गंगा विहार खोड़ा कॉलोनी उम्र 13 वर्ष जो कि उत्तरांचल पब्लिक स्कूल सेक्टर-55 में पढ़ने गए थे, वहां से घर वापस नहीं लौटे। स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखने पर दोनों बच्चे स्कूल के पीछे वाले गेट से अकेले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। बच्चे स्कूल ड्रेस पहने हुए हैं। उन्होंने बताया कि इस मामले में परिजनों की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। बच्चों को बरामद करने के लिए पुलिस की 2 टीमें लगाई गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

एडीसीपी नोएडा मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि कूल और आसपास के सीसीटीवी  कैमरो को चेक किया जा रहा है। दोनों छात्र स्कूल के गेट पर लगे कैमरे और सेक्टर-25 मोदी मॉल के पास लगे सीसीटीवी में दिखे है, सीसीटीवी कि जांच से पता चला है कि दोनों बच्चों के परिजन मुख्य गेट पर खड़े थे लेकिन दोनों बच्चे स्कूल के पीछे के गेट से निकले है। उन्होंने बताया कि पुलिस की  टीमें अन्य सीसीटीवी कैमरों की भी जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही दोनों बच्चों को सुरक्षित बरामद कर लिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय