Sunday, May 19, 2024

कार स्टंट के दो वीडियो आए सामने, खिड़की और रूफ पर बैठे दिख रहे युवक-युवतियां, 23 हजार 500 का काटा चालान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा में कार से स्टंट करने के कई वीडियो सामने आए हैं, पुलिस चलाना से लेकर गाड़ी सीज करने तक करवाई की है, लेकिन बावजूद इसके लोग अपनी जान और दूसरे की जान जोखिम में डालने से नहीं चूकते हैं। नोएडा से दो कार स्टंट के वीडियो वायरल हो रहे हैं। पहला वीडियो आठ सेकेंड का है। इस वीडियो में राजस्थान नंबर की गाड़ी नोएडा की सड़कों पर स्टंट करते हुए दिखाई दे रही है। स्पीड में चलती कार में तीन युवक और एक युवती रूफ और खिड़की से आधे बाहर लटके हुए हैं। आस पास से भी वाहन निकल रहे हैं। ये स्टंट कभी भी बड़े हादसे को दावत दे सकता है।

ट्रैफिक पुलिस ने नंबर के आधार पर कार मालिक का 23 हजार 500 रुपए का चालान किया है, साथ ही कड़ी करवाई करने के लिए गाड़ी की भी तलाश की जा रही है। वहीं दूसरा वीडियो 15 सेकंड का है। इसमें दिल्ली नंबर की गाड़ी की छत पर दो युवक और एक युवती बैठे है। गाड़ी की रफ्तार ठीक ठाक है। ये वीडियो थाना सेक्टर-113 के आसपास का बताया गया। ट्रैफिक पुलिस गाड़ी नंबर के आधार पर जांच कर कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल कारों में ओपेन रूफ की सुविधा होती है। लेकिन युवा इसका गलत प्रयोग कर रहे हैं। वे चलती कार में कार की छत और खिड़की से आधो बाहर लटककर स्टंट करते नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी कई बार इस तरह के स्टंट के वीडियो सामने आए हैं। नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने लोगों ने अपील की कि सड़क नियमों पालन करे और इस तरह के स्टंट न करें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय