Tuesday, September 17, 2024

हमीरपुर में दो मोटरसाइकिल सवार की टक्कर में दो युवकों की मौत,एक घायल,परिजनों में कोहराम

हमीरपुर। जिले में तेज रफ्तार दो मोटरसाइकिल की टक्कर में दो युवकों की मौके पर मौत हो गई जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन- फानन में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां हालत नाजुक होने पर उसे कानपुर रेफर कर दिया गया है। मृतकों में एक युवक नवेली थर्मल पावर प्लाटं का कर्मी है। हादसे में दो लोगों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। रविवार को पुलिस ने शवों के पोस्टमार्टम कराने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

जिले के ललपुरा थाना क्षेत्र के स्वासा बुजुर्ग गांव के पास यह हादसा शनिवार की रात हुआ, जिससे कुछ देर के लिए हमीरपुर-राठ आवागमन बाधित रहा। कानपुर महानगर के लाल बंगला निवासी शुभम हजारिया (24) अपने मित्र विमल (25) पुत्र देशराज के साथ रिश्तेदारी में हमीरपुर जिले के ललपुरा क्षेत्र के रूरीपारा गांव जा रहा था। विमल बांदा जिले के रेहुंटा गांव का रहने वाला था। ये दोनों बाइक से यहां गांव आ रहे थे, तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार दूसरी बाइक से सीधी भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बाइके बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हादसे में विमल व दूसरी बाइक में सवार निवादा गांव निवासी जीतू जोशी (35) की मौके पर मौत हो गई जबकि शुभम हजारिया गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एम्बुलेंस की मदद से घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल की इमरजेंसी में तैनात डाँ.विपिन राजपूत ने शुभम को कानपुर रेफर कर दिया है। सीओ सदर राजेश कमल का कहना है कि हादसे में दो युवकों की मौत हुई है, तीसरा युवक घायल है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय