Wednesday, June 26, 2024

बिजनौर में 21 वर्षीय भतीजे की हत्या के आरोप में चाचा गिरफ्तार

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के अफजलगढ़ थाना इलाके के अभयराजपुर गांव में एक व्यक्ति को अपने भतीजे की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। 21 साल का गौरव 13 जुलाई की शाम से लापता था। यह जानकारी पुलिस अधिकारी ने दी।

पुलिस ने कहा कि गौरव के चाचा कमलनाथ ने उसकी डंडे से पीट-पीटकर हत्या की बात कबूल की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपी ने पुलिस पुछताछ में बताया कि मृतक गौरव शराब का सेवन करने का आदि था। आए दिन शराब के लिए पैसों को लेकर घर में झगड़े करता था। उसको बार-बार समझाने पर भी नहीं मान रहा था।

13 जुलाई की रात में गौरव अपने दोस्त दिवाकर के साथ अत्यधिक नशे की हालत में था और गाली देने लगा, जिसके कारण हाथापाई हुई और चाचा ने गौरव के सिर पर डंडे से वार किया।

बाद में पुलिस से बचने और राजेन्द्र को फंसाने के लिए शव को ले जाकर राजेन्द्र के घर फेंक दिया।

थाना प्रभारी (एसएचओ) अफजलगढ़ हम्बीर सिंह ने कहा, “हमने आरोपी कमलनाथ को अपने भतीजे गौरव की हत्या करने के आरोप गिरफ्तार कर लिया है।”

एसएचओ ने कहा कि पीड़ित के पिता ने अफजलगढ़ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें गांव के ही कुलदीप, दिवाकर, और राजेन्द्र को नामजद किया गया था। जांच के दौरान, कमलनाथ का नाम सामने आया। जब पुलिस उसके घर पहुंची, तो वह घबरा गया और उन्हें कमलनाथ पर शक होने लगा। बाद में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसको गिरफ्तार कर लिया गया है।

एसएचओ ने कहा आरोपी कमलनाथ के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) , 201 (सबूत मिटाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है। हत्या में प्रयुक्त डंडे को बरामद किया गया है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय