Sunday, September 8, 2024

मुज़फ्फरनगर में टायर फटने से अनियंत्रित पिकअप पलटी, एक दर्जन कांवडि़ए हुए घायल

खतौली। आगरा से हरिद्वार गंगाजल लेने जा रही कांवडिय़ों से भरी डीसीएम अचानक टायर फटने के चलते दिल्ली देहरादून हाईवे पर थाना रतनपुरी क्षेत्र के खतौली बाईपास पर अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में एक दर्जन कांवडि़ए घायल हो गए। कांवडिय़ों से भरी डीसीएम के हाईवे पर पलटने की खबर मिलते ही आनन फानन मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल कांवडिय़ों को उपचार के लिए अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराने के बाद क्षतिग्रस्त डीएसएम को हटवाकर हाईवे का यातायात सुचारु कराया।

जानकारी के अनुसार आगरा के कलाल केडिया निवासी शिव भक्त कावडिय़े डीसीएम से जल लेने के लिए हरिद्वार जा रहे थे। बताया गया दिल्ली देहरादून मार्ग स्थित खतौली बाईपास पर अचानक डीसीएम का टायर फट गया। डीजे लगा होने के कारण डीसीएम अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। डीसीएम पलटते ही कांवडिय़ों में चीख पुकार मच गई। हाईवे पर शिव भक्तों की गाड़ी पलटने की सूचना मिलते ही सीओ रामाशीष यादव खतौली और रतनपुरी पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने हाईवे एंबुलेंस से घायलों को आस पास स्थित नज़दीक के अस्पतालों में भर्ती कराया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घायल कांवडिय़ों दीपक, रवि, श्री राम, संजू, निवासी कलाल केडिया आगरा को सीएचसी खतौली तथा मोहित, दीपक, आकाश, मनोज, सनी, अशोक, आदित्य, निवासी लोहा गढ़ लतावली आगरा को सेंट फ्रांसिस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर गंभीर रूप से घायलों को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन को क्रेन की मदद से हटवाकर हाईवे का यातायात सुचारू कराया। गनीमत रही कि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय