Sunday, May 19, 2024

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने किया मुजफ्फरनगर की सीमा में प्रवेश, जगह-जगह हुआ जोरदार स्वागत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। हरिद्वार से कावड लेकर आ रहे केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने जनपद की सीमा में प्रवेश कर लिया है, जिनका पुरकाजी में जोरदार स्वागत किया गया। रात्रि विश्राम लिब्बरहेड़ी में करने के बाद टीम बालियान प्रातःकाल पुरकाजी के लिए रवाना हुई। तेज वर्षा की बौछार में पत्रकार व अन्य कुछ लोग तरह-तरह के प्रश्न करते दिखे जिसके उत्तर में डॉ0 संजीव बालियान ने कहा कि किसको काहू पराया, किसको अपना भोले के रूप में “समान नागरिक संहिता” अपना।

डॉ. संजीव बालियान “समान नागरिक संहिता” के लिए पूरे देश को पैदल कावड़ यात्रा से जागरूक कर रहे है। डॉ. संजीव बालियान हर की पौड़ी से जल भरकर 14 जुलाई की रात को शिव मूर्ति पर चढ़ाएंगे। डॉ. संजीव बालियान, जो मुजफ्फरनगर के सांसद के साथ केंद्रीय मंत्री भी है। उन्होंने अपनी पूरी टीम को निर्देश दिया कि मुझसे हर किसी को मिलने दो, अपने मन की बात समान नागरिक संहिता के बारे में कहने दो, जिस कारण विकलांग, महिला, बच्चे, कार्यकर्ता बड़े उत्साह के साथ डॉ. संजीव बालियान के साथ फोटो खिंचवाते रहे, बम-बम भोले बोलते रहे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

स्थान-स्थान पर तेज वर्षा में भी लोग कावड़ियों के स्वागत की साथ – साथ टीम संजीव का भी स्वागत करते रहे। डॉ. संजीव बालियान का उत्तर प्रदेश की सीमा पर पुरकाजी के पूर्व विधायक प्रमोद ऊंटवाल ने अपनी पूरी टीम के साथ स्वागत किया। जगह-जगह पर स्वागत को उत्साहित भाजपा के सिपाही बम – बम बोलते रहे स्वागत करते रहे। उत्तराखंड से उत्तर प्रदेश की धरती पर आते ही पूरा माहौल भाजपा – योगी-मोदी -बालियान के नारों में बदल गया। भक्तों की बड़ी-बड़ी कावड़, संगीत, सजावट सभी का मन मोह रही थी। सबका साथ- सबका विकास व स्वच्छ भारत-स्वस्थ भारत अभियान का पूरा परिचय उत्तर प्रदेश की धरती पर देखने को मिला।

पुरकाजी में डा. संदीप वर्मा, संजय वर्मा ने पूर्व विधायक प्रमोद ऊटवाल की उपस्थिति में पैदल कावड़ यात्रियों की भरपूर सेवा स्वागत करते हुए विदाई की।  पुरकाजी के समस्त नागरिकों द्वारा स्वागत मंच पर डॉ. संजीव बालियान ने कहा कि पैदल कावड़ यात्रा में देश का चौमुखी विकास छुपा है, जो समान नागरिक संहिता से संभव है। पुरकाजी के चेयरमैन ज़हीर फारुखी ने भी सांसद का स्वागत किया।

 

डॉ. संजीव बालियान के साथ चल रहे जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन रामनाथ ठाकुर, विपिन त्यागी, राजू अहलावत, अरविंद प्रधान, सत्यप्रकाश रेशू , विवेक बालियान आदि सहित सभी को जगह-जगह पर कार्यक्रम की जानकारी व व्यवस्था बताते रहे।
पुरकाजी की पावन धरती पर निर्दोष जैन, शिवकुमार पाल, पप्पू धीमान, रोबिन गोयल, विपिन गोयल सहित सभी कार्यकर्ता एक्टिव दिखाई दिए, क्योंकि हर शिवभक्त हर प्रकार की सुविधा पूरी तरह उपलब्ध कराई जा रही थी।
डॉक्टर संजीव बालियान ने रास्ते में मिले सभी विकलांगो का स्वागत किया। विकलांग कावड़िया अमित गौड (जोगी) को अपनी साइकिल से कावड़ लाते देख डॉ. संजीव बालियान स्वयं को रोक न पाए व सभी के बीच उसका स्वागत सम्मान किया।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय