Saturday, April 20, 2024

लखनऊ में इकाना स्टेडियम के बाहर गिरा यूनीपोल, मां-बेटी की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इकाना स्टेडियम के बाहर लगा एक यूनीपोल तेज रफ्तार आंधी से गिर गया जिसकी चपेट में आने से कार सवार महिला और उसकी पुत्री की मौत हो गयी जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सोमवार शाम तेज रफ्तार आंधी के बीच इकाना स्टेडियम के गेट नंबर दो के बाहर लगा पोल अचानक गिर गया और उसके मलबे में वहां से गुजर रही एक स्कार्पियो कार आ गयी। भारी भरकम पोल के मलबे में दबे कार सवार लोगों ने हाथ हिलाकर मदद की गुहार लगायी। स्थानीय लोगों ने उनको बचाने की कोशिश की मगर होर्डिंग के भारी भरकम मलबे को हटाने में उनकी कोशिश नाकाम हो गयी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होने बताया कि एसडीआरएफ और पुलिस के जवानो ने पोल के मलबे को हटाकर कार को बाहर निकाला। घायलों को अस्पताल भेजा गया जहां चिकित्सकों ने महिला और उसकी पुत्री को मृत घोषित कर दिया। मृतक की शिनाख्त प्रीत जगी (38) और उनकी पुत्री एंजल (15) के तौर पर की गयी है। चालक सरजात (28) की हालत गंभीर बनी हुयी है।
गौरतलब है कि हाल ही में इकाना स्टेडियम पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सात मुकाबले खेले गये थे। उस दौरान दुर्घटनाग्रस्त पोल और उसकी होर्डिंग दर्शकों के आकर्षण का केन्द्र बनी थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय