Monday, April 29, 2024

मुरादाबाद में अज्ञात वाहन ने कार में मारी टक्कर, मां -बेटी समेत चार की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में आगरा नेशनल हाईवे पर अज्ञात वाहन के कार में टक्कर मार देने से हुए भीषण हादसे में कार सवार मां-बेटी समेत चार लोगों की मौत हो गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुर्घटना के पीड़ित परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जा रहा है कि मुंबई से कुंदरकी शादी समारोह में शामिल होने जाते समय दिल्ली नंबर की कार हादसे की चपेट में आ गई। दुर्घटना थाना कुंदरकी इलाके में बिस्किट फैक्ट्री के समीप हुई। यह परिवार मुंबई से शादी समारोह में शामिल होने कुंदरकी जा रहा था।

 

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि नरगिस पत्नी मोहम्मद इकराम, बेटी अलफिया तथा सिमरन कुंदरकी में हो रही शादी में शरीक होने के लिए जा रहे थे कि रविवार देर रात मुरादाबाद से कुंदरकी की ओर जाते समय बिस्किट फैक्ट्री के समीप अज्ञात वाहन ने कार में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। जिससे कार मे सवार तीन महिलाओं समेत चार लोग हादसे की चपेट में आ गए।

 

पुलिस द्वारा चारों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां नरगिस (42), सिमरन (22),अलफिया (18) को चिकित्सकों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया जबकि गंभीर रूप से घायलावस्था में भर्ती कराए गए 35 वर्षीय चालक समसू की भी इलाज़ के दौरान मृत्यु हो गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय