Thursday, April 25, 2024

उमेश पाल हत्याकांड में पूर्व बाहुबली सांसद की शरण में पहुंची यूपी पुलिस, शूटर्स को पकड़ने में मांगी मदद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

प्रयागराज। उमेश पाल शूटआउट मामले में 24 दिन के बाद भी पांच- पांच लाख रुपए के इनामी पांच शूटर्स पुलिस और जांच एजेंसियों के हाथ नहीं आ सके हैं। माफ़िया अतीक अहमद की पत्नी व नामजद आरोपी शाइस्ता परवीन की गिरफ्तारी भी नहीं हो सकी है। जिसके बाद अब शूटर्स की गिरफ्तारी के लिए एक सफेदपोश की शरण में यूपी पुलिस गई है।

पुलिस ने पूर्वांचल के एक पूर्व बाहुबली सांसद से मदद मांगी है। जानकारी के मुताबिक जांच एजेंसियों से जुड़े अफसरों ने पूर्वांचल के पूर्व बाहुबली सांसद से संपर्क किया है। उन्होंने पांच लाख रुपए के इनामी शूटर गुड्डू मुस्लिम के बारे में जानकारी मांगी है। बताया जा रहा है कि शूटर गुड्डू मुस्लिम कुछ सालों पहले इस पूर्व बाहुबली सांसद के संपर्क में था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस सफेदपोश के साथ गुड्डू मुस्लिम भी काम कर चुका है। लखनऊ में पूर्व बाहुबली सांसद के संपर्क में शूटर गुड्डू मुस्लिम आया था। पूर्व सांसद से जुड़ने की वजह से ही गुड्डू मुस्लिम ने पिछले कुछ सालों से लखनऊ में ही ठिकाना बना लिया था।

पुलिस अफसरों को उम्मीद है कि एनकाउंटर से बचने के लिए गुड्डू मुस्लिम आने वाले दिनों में कभी ना कभी इस पूर्व बाहुबली सांसद से संपर्क जरूर करेगा। जांच अफसरों को अंदेशा  है कि गुड्डू मुस्लिम इस सफेदपोश नेता से मदद मांग सकता है। अफसरों ने पूर्व सांसद से कहा है कि अगर गुड्डू मुस्लिम उनसे संपर्क करता है तो वह इस बारे में पुलिस को सूचना जरूर दें और उसे पकड़वाने में पुलिस की मदद करें।

वैसे पुलिस की टीम पूर्व सांसद पर भी निगाह बनाए हुए हैं। गुपचुप तरीके से नजर भी रखी जा रही है। पूर्वांचल के इस पूर्व बाहुबली सांसद का विवादों से  पुराना नाता है। इस पूर्व सांसद पर तमाम आपराधिक मुकदमे भी दर्ज हैं। अब बाहुबली के दरबार में गुहार लगाकर पुलिस शूटर तक पहुंचने की फिराक में है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय