Saturday, May 18, 2024

बृजभूषण शरण के कार्यक्रम में मचा बवाल, सांसद के काफिले पर भी हुआ पथराव, 17 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गोंडा| भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद बृजभूषण शरण सिंह के कार्यक्रम में जमकर बवाल हुआ है। मारपीट और पथराव का वीडियो सोशल वीडियो पर वायरल हो रहा है। वहां मौजूद लोगों की मानें तो सेल्फी लेने के चक्कर में दो प्रधान समर्थकों में मारपीट हो गई। दोनों तरफ के पथराव के साथ ही कुर्सियां एक-दूसरे पर फेंकी गईं। बृजभूषण शरण सिंह के काफिले पर भी पथराव किया गया।

स्थानीय लोगों के अनुसार, बृजभूषण भाषण देने के बाद जैसे ही मंच से नीचे उतरे, सेल्फी लेने के लिए दो पक्षों में विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि समर्थकों में मारपीट शुरू हो गई। पहले लोगों ने एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकीं और उसके बाद पथराव किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग कैसे एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंक रहे हैं। हंगामा बढ़ता देख सुरक्षाकर्मियों ने बृजभूषण सिंह को वहां से बचाकर निकाला। लेकिन कुछ लोगों ने उनके काफिले पर भी पथराव किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अतरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवराज ने बताया कि कटरा बाजार विधानसभा के बरबट में सांसद बृजभूषण का कार्यक्रम था। कार्यक्रम खत्म होते ही पानी को लेकर प्रधान और पूर्व प्रधान समर्थकों में विवाद हो गया। दोनों के समर्थक आमने-सामने आ गए। चार नामजद और 13 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि शनिवार को सांसद बृजभूषण शरण सिंह भ्रमण पर कर्नलगंज कोतवाली अंतर्गत ग्राम बरबटपुर में आये थे कि सांसद के समर्थकों में सेल्फी लेते समय आपस में कहासुनी के बाद पानी के टैंकर से पानी पीने की बात को लेकर ग्राम सभा बिराहिमपुर बिलहरा थाना हुजूरपुर जनपद बहराइच के वर्तमान प्रधान फकरु पुत्र मुजम्मिल व पूर्व प्रधान आफत पुत्र मुजफ्फर के समर्थकों में विवाद के बाद संघर्ष हो गया।

उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में चार नामजद समेत 17 लोगों के विरुद्ध पुलिस ने कर्नलगंज कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करायी है। मामले में विधिक कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। फिलहाल मौके पर शांति व्यवस्था कायम है और अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

इससे पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए  सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने शनिवार को कहा कि जनता द्वारा हांके जा रहे मोदी रथ को 2024 में कोई नहीं रोक पायेगा। श्री सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुये कहा कि मुस्लिनो और हिन्दुओं को धर्म के आधार पर बांट कर देश से निकालने का फार्मूला किसी के पास नहीं है। देश को बांटने की राजनीति भले ही विपक्षी दलों ने करने का प्रयास किया लेकिन मुसलमानों को सर्वाधिक सम्मान पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के कार्यकाल में मिला।

उन्होंने कहा कि 2014 में आयी मोदी सरकार ने ‘सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास’ के स्लोगन पर सभी धर्म पंथ मजहब के लोगों का विकास किया जिसके कारण आज भी मोदी रथ सभी धर्मो के लोग मिल कर चला रहे है। उन्होंने कहा कि श्रीलंका और पाकिस्तान की हालत देख विरोधियों को भी समझ आ गयी होगी कि भारत की स्थिति श्री नरेन्द्र मोदी के हाथों में कितनी मजबूत है।

भाजपा नेता ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में यूपी में सभी सीटों पर भाजपा का परचम हिंदू मुस्लिम सिक्ख ईसाई समेत सभी जाति संप्रदाय के लोग मिलकर लहरायेंगे और पुनः नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनायेंगे। श्री सिंह कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र में कटरा बाजार विधानसभा इलाके के करीब 19 स्थानों पर जनसभाओं को संबोधित कर मीडिया से मुखातिब हुये।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय